Bigg Boss 16 में अक्सर कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। पिछले एपिसोड में नए साल से पहले निमृत कौर ने साजिद खान को नॉमिनेट किया, जिसके बाद काफी बवाल हुआ। वहीं, आने वाले एपिसोड में कुछ इसी तरह का हंगामा देखने को मिलेगा। दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के नए एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया, जिसमें अर्चना गौतम घर की ड्यूटी को लेकर सवाल उठाती दिखीं। अर्चना गौतम अक्सर कुछ न कुछ सवाल और मुद्दों के चलते सभी की नजरों में बनी रहती हैं। हालांकि, कई बार उनके सवाल सही भी होते हैं। वहीं, अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है। वह टीना दत्ता से भी भिड़ती हुई नजर आती हैं। 

3 जनवरी को बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है। इस एपिसोड में टीना दत्त और अर्चना गौतम के बीच का सीन दिखाया गया, जिसमें टीना किचन एरिया में पहुंचती हैं और अर्चना गौतम से कहती हैं कि अगली बार जब भी तुम्हें कुछ बनाना हो तो वह पहले से इस बारे में बता दिया करो। इसके बाद अर्चना, टीना और शालीन भनोट पर तंज कसते हुए कहती हैं कि आप तब से रोमांस करे जा रहे हैं तो किचन में तो आना ही पड़ता है ना भैया। इस बात पर टीना को काफी गुस्सा आता है और वह अर्चना के साथ झगड़ने लगती हैं।  

टीना अर्चना से कहती हैं, बकवास की बात मत कर। यहां पर कोई रोमांस नहीं चल रहा है, ठीक है। तुम सौंदर्या को हग करती हो तो क्या रोमांस कर रही हो? मेरा दोस्त है, मैं उसे दिन में 50 बार गले लगाऊं, इससे तुमको क्या? बड़ी हो जाओ और यह बकवास बंद करो। इसके बाद अर्चना टीना को जवाब देती हैं कि हम दोस्तों से गले नहीं मिलते, बल्कि उनसे थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं।

बिग बॉस 16 के उसी प्रोमो में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच भी झगड़ा होते हुए दिखाया गया। इसमें अर्चना कहती एमसी स्टैन को लेकर कहती है कि मैं उनके फैंस को बताना चाहती हूं कि वह जिस दिन से घर में आए हैं, उन्होंने एक भी ड्यूटी नहीं की। इसके बाद एमसी गुस्से में कहते हैं कि तेरे बाप का नौकर नहीं हूं? ऐसे में दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है। 

दोनों ही कंटेस्टेंट लगातार एक-दूसरे के साथ झगड़ा करते हैं और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते नजर आते हैं।  वीकेंड के वार में सलमान अर्चना की क्लास लगा चुके हैं। देखना अब यह होगा कि आने वाले एपिसोड में सलमान अर्चना गौतम और एमसी स्टैन को लेकर क्या एक्शन लेंगे।