भोपाल। कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के बयान पर एमपी बीजेपी विधायक भड़ गए। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि हिन्दू और मंदिर पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं, लेकिन हिंदुओ को पता है कि राम मंदिर किसने बनवाया, लव जिहाद के लिए किसने लड़ाई लड़ी, पाकिस्तान पर किसने चढ़ाई की। कांग्रेस का जिन्ना प्रेम सभी को पता है। हिन्दू बंटवारे का दंश भी नहीं भूला है।
राजधानी भोपाल के हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कर्नाटक में किसी हिन्दू ने कांग्रेस को भूल से वोट दे दिया तो यह न समझें कि कांग्रेस का पाप धूल गया। वहीं डीके शिवकुमार के डबल इंजन की सरकार को लेकर दिए बयान पर बीजेपी विधायक ने बड़ा दावा किया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला लें, फिर देखे क्या होता है। एमपी में डबल इंजन की ही सरकार रहेगी।
दरअसल, डीके शिवकुमार उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर समेत तीन धार्मिक स्थलों की यात्रा के लिए दो दिवसीय एमपी दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा था कि कर्नाटक जीत से कांग्रेस को मजबूती मिली है। मध्य प्रदेश चुनाव में पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी वह पूरा करूंगा। सॉफ्ट हिंदुत्व के मुद्दे के सवाल पर शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व पर किसी एक पार्टी का अधिकार नहीं है। कांग्रेस धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करती है। वहीं इंदौर में डीके शिवकुमार ने कहा कि कांग्रेस और उनकी सरकार पोलराइजेशन वाले मुद्दों पर बात नहीं करती। लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ की बात नहीं करती। यह बातें बीजेपी ही करें, कांग्रेस का फोकस केवल विकास पर है। बजरंग दल पर बैन करने वाली बात पर कहा ऐसी कोई भी संस्था जो अशांति फैलाएं उस पर नजर रखी जाएगी। मोरल पुलिसिंग के नाम पर अशांति फैलाना गलत है।