बिलासपुर ।  नियमितीकारण की मांग को लेकर संघर्षरत पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने भाजपा अध्यक्ष अरुण साव से मिले। साव ने कर्मचारियों की मांग को भाजपा की चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करने तथा सरकार बनते ही मांग पूरी करने का आश्वासन दिया है। मालूम हो कि पंडित सुंदरलाल शर्मा विश्वविद्यालय के करीब ढाई सौ कर्मचारी विवि के स्थापना काल वर्ष 2005 से मानदेय पर कार्यरत हैं। नियमितीकरण की मांग को लेकर कर्मचारी संघ समय-समय पर आवाज उठाते रही हैं। बीते विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी ने कर्मचारियों को नियमित करने का वादा करते हुए अपनी चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया था, लेकिन कर्मचारियों की मांग अब तक पूरी नहीं हुई है। इसी कड़ी में विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव से मुलाकात कर अपनी मांग दोहराई। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष श्री साव ने कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि भाजपा की सरकार बनते ही कर्मचारियों की न्यायसंगत मांगें पूरी की जाएंगीं।
इस मुलाकात के दौरान भूपेंद्र श्रीवास्तव, रत्नाकर पांडे,अनीता दुबे, अनिल शर्मा, राम अवतार जायसवाल, गुलाब साहू, सौरभ वर्तक, संतोष पांडे, राकेश मानिकपुरी, मुकेश दुबे, चंद्रशेखर ठाकुर आदि विवि के कर्मचारी शामिल थे।
 गौरतलब हो कि बीते जुलाई माह में नवा रायपुर में धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि संविदा, अनियमित, दैनिक वेतन भोगी और अस्थाई कर्मचारियों की मांग को बीजेपी अपने घोषणा पत्र में शामिल करेगी। इतना ही नहीं सरकार बनते ही बीजेपी इस वादे को पूरा करेगी। भाजपा जो कहती है, वह करके भी दिखाती है। साव ने प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी, विजय शर्मा और केदार कश्यप सहित भाजपा नेताओं के साथ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के बैनरतले तूता में आंदोलित कर्मचारियों से आंदोलन स्थल पर पहुंचकर अपना पूरा समर्थन दिये थे।