नई दिल्ली । मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब कर करने वाले बीजेपी नेता प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अब पूरे मामले में कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, भाजपा राज में आदिवासी भाइयों और बहनों पर अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं।  मध्य प्रदेश में एक भाजपा नेता के अमानवीय अपराध से सारी इंसानियत शर्मसार हुई है। यह भाजपा का आदिवासियों और दलितों के प्रति नफरत का घिनौना चेहरा और असली चरित्र है। 
सीधी मामले की राज्यपाल और राष्ट्रपति से कांग्रेस शिकायत करने वाली है। कांग्रेसी नेता कांतिलाल भूरिया ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को 2 करोड़ का मुआवजा देने की मांग है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं। इतना ही नहीं सीधी की घटना को लेकर कांग्रेस पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी। 
सीधी जिले के खैरहवा से पुलिस ने बीजेपी नेता शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। वह लगातार लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहा था। उसकी गिरफ्तारी होने के बाद ही पुलिस ने उसकी पत्नी और मां को छोड़ दिया। बेटे की हालत देख मां वहीं रोने लगी। पुलिस ने उन्हें तुरंत घर रवाना कर दिया। बताया जा रहा है प्रवेश शुक्ला बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला का पूर्व विधायक प्रतिनिधि है। उसका यह वीडियो 9 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो सीधी जिले के कुबरी बाजार का है। यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त आदिवासी युवक बैठा था। प्रवेश शुक्ला ने नशे की हालत में उसके ऊपर पेशाब कर दी।