मंडला ।  मंडला जिला मुख्यालय स्थित महात्मा गांधी स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के शुभारंभ कार्यक्रम के समापन के बाद वापस लौटती बस पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यात्री बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

घटना बहमनी के जहरमऊ गांव के नजदीक की

घटना बहमनी के जहरमऊ गांव के नजदीक की बताई जा रही है। मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह ने स्टेडियम ग्राउंड से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। कार्यक्रम के समापन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर वापस लौट रही बस हादसे का शिकार हो गई। कल दोपहर अचानक मौसम के मिजाज बदला और बारिश शुरू हुई, जो रात तक जारी रही। मंडला जिला मुख्यालय से भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर वापस लौट रही बस को इंद्री गांव जाना था। निर्धारित रूट के अनुसार बस चालक को नैनपुर के चिरई डोंगरी क्षेत्र से होते हुए इंद्री पहुंचना था।

बहमनी के जहरमऊ गांव के संकरे रास्ते में बस उतार दी

बस चालक ने शॉट कर अपनाया और बहमनी थाना अंतर्गत पड़ने वाले जहरमऊ गांव के संकरे रास्ते में बस उतार दी। जहरमऊ गांव के आगे बस का स्टेयरिंग फेल हो गया और बस पलट गई। घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। बस में सवार यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया और स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान कोई भी यात्री घायल नहीं मिला। यात्रियों को मामूली खरोंच आई। सभी को प्राथमिक उपचार देने के बाद घर की ओर रवाना किया गया।

बस का स्टेयरिंग टूट जाने के कारण हादसा हुआ

इस बारे में जानकारी देते हुए नैनपुर कंट्रोल रूम के नोडल अधिकारी केएल उईके ने बताया कि बस का स्टेयरिंग टूट जाने के कारण यह घटना घटी। हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है। बस में सवार यात्रियों को मामूली चोटें आई। जिन्हें प्राथमिक उपचार देकर घर रवाना किया गया।