भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। टीम दूसरे टेस्ट में जीत के साथ सीरीज को क्लीन स्वीप करने के इरादे से त्रिनिदाद में उतरेगी। ऐसे में मंगलवार को टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने त्रिनिदाद में ही अपना जन्मदिन मनाया।

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो

इसे लेकर बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हेंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे कैप्शन दिया है कि बर्थडे बॉय के जीवन का एक दिन ईशान किशन। टीम इंडिया के कप्तान की खास उपस्थिति को मिस न करें। वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया और ईशान को जन्मदिन की बधाई दी है।

वीडियो में क्या बोले ईशान

वीडियो की शुरुआत ईशान किशन के चलने से हो रही है। इसके बाद ईशान ने कहा कि प्रैक्टिस है पहले और फिर फुटबॉल खेलेंगे, जिसके चलते मेरे ऊपर केक बजेगा, लेकिन ठीक है कोई चक्कर नहीं है। इसके बाद ईशान गेंद से प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं और फिर एक हाथ में बैट और हेलमेट लेकर मैदान की ओर जा रहे हैं। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा बात कर रहे हैं और कहते हैं क्या बर्थडे गिफ्ट, क्या चाहिए भाई तेरे को।

रोहित ने मांगा बर्थडे गिफ्ट

रोहित कह रहे हैं सब तो है और बर्थडे गिफ्ट तू हम लोग को दे 100 रन करके। इसके बाद ब्रायन लारा और ईशान किशन साथ नजर आ रहे हैं। ईशान किशन ने कहा कि वह बहुत खास इंसान है। हमने उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखा है और उनसे सीखने को काफी कुछ है।

वीडियो के अंत में ईशान नीचे बैठकर केक काट रहे हैं और विराट कोहली पीछे छुपते हुए दिख रहे हैं। सबसे पहले हेड कोच द्रविड़ ने उन्हें केक खिलाया। अंत में ईशान ने सभी का बधाई देने के लिए धन्यवाद किया है।