रायपुर । मिशन 2023 में जुटी छत्तीसगढ़ भाजपा पहले 90 विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से सुझाव पेटी के जरिए सुझाव लेगी, इसके बाद घोषणा पत्र तैयार करेगी। गुरुवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में भाजपा ने घोषणा पत्र सुझाव अभियान: छत्तीसगढ़िया मन की बात कार्यक्रम की शुरुआत की। जिलाध्यक्षों को सुझाव पेटिका वितरित की गई। इन्हीं पेटियों में मतदाताओं के सुझाव बंद होंगे। सुझाव पेटी के अलावा भाजपा ने वाट्सएप नंबर 9548656500 और मेल आइडी cgbjpmankibaat2023@gmail.com जारी किया। वाट्सएप नंबर पर पहले ही दिन करीब दो हजार सुझाव प्राप्त हुए।

भाजपा कार्यकर्ता सुझाव पेटिका के साथ प्रत्येक विधानसभा स्तर के गांव-गांव, घर-घर जाकर सभी सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक, खेल संगठनों के साथ आम जनों से मिलकर सुझाव एकत्रित करेंगे। बस्तर से लेकर सरगुजा तक सभी 35 जिला संगठन इकाइयों के पदाधिकारियों को प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लता उसेंडी, घोषणा पत्र समिति के संयोजक विजय बघेल, छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल व मंचस्थ नेताओं ने सुझाव पेटिकाएं सौंपी।

प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य हुआ कि पार्टी के किसी कार्यकर्ता को भाजपा दायित्व देती है तो परेशान होते हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री। क्योंकि उनको पता है कि यह वही विजय बघेल हैं जिनको एक बार इन्होंने कुछ न कुछ कर दिया है। उनको लगा कि अगर विजय बघेल आया तो यह बारीकी से छत्तीसगढ़ को जानता है। यह अच्छी तरीके से घोषणा पत्र की रचना करेगा। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि विजय बघेल के नेतृत्व में हम बेहतर घोषणा पत्र बनाएंगे।