जबलपुर ।   गुबरा कटंगी में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 548 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंंने जल संकल्‍प भी दिलाया। उन्होंने लाड़ली बहनओं से संवाद किया। बेटा बेटी का भेद मिटाने के लिए आग्र किया। इसके बाद मुख्यमंत्री जबलपुर के पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कांचघर से अपनी जन संवाद यात्रा शुरू की है जो पूर्व विधानसत्रा और उत्तर विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए गोलबाजार शहीद स्मारक पहुंचेगी। यहां सभा के संबोधन के साथ ही सुराज कालोनी योजना का शुभारंभ मुख्यमंत्री करेंगे।

मुख्यमंत्री के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शीतलामाई मंदिर के पास सभा को संबोधित किया। उन्होंने उपस्थित जनसमूह व बहनाओं से कहा कि हमेशा चेबरे पर मुस्कुराहट रहे, आंसू न आए। उन्होंने कहा कि अपने भैया का साथ देना मेरी बहन और संकल्प लेने कहा। इसके साथ ही रोड शो शुरू किया जिसमें जन सैलाब उमड़ पड़ा। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री के रथ पर जबलपुर सांसद राकेश सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभात साहू और पूर्व विधानसभा क्षेत्र के भाजपा से विधायक प्रत्याशी अंचल सोनकर भी हैं।

टिकट घोषणा के बाद पहला दौरा

बोले -बेटी नहीं बचाओगे तो बहू कहां से लाओगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विधानसभा चुनाव के लिहाज से जबलपुर में पहला दौरा हो रहा है। पार्टी ने प्रदेश में 39 प्रत्याशी घोषित किए हैं जिसमें जबलपुर की दो विधानसभा के प्रत्याशी तय हो चुके हैं।