रायपुर ।   प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के 'मूर्खों के सरदार' वाले बयान पर छत्तीसगढ़ मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है। सीएम बघेल ने कहा, "उन्होंने जनता को गाली दी है, हमारे नेता को उन्होंने गाली दी है। मोदी जी को इतना अहंकार हो गया है कि अपने सामने किसी को कुछ समझते नहीं हैं, ये अहंकार रावण का नहीं रहा तो मोदी का अहंकार कहां टिकेगा।

पीएम मोदी ने संकेत कर राहुल को बताया मूर्खों का सरदार

बतादें कि मध्‍य प्रदेश के अपनी चुनावी सभाओं के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कांग्रेस पर आक्रामक नजर आए। उन्होंने तीन चुनावी सभाओं में कांग्रेस को जमकर घेरा। बैतूल में उन्होंने नाम लिए बिना कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर कई बार तंज कसा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक महाज्ञानी कह रहे थे कि भारत के सब लोगों के पास मेड इन चाइना फोन होता है। अरे, मूर्खों के सरदार...किस दुनिया में रहते हैं लोग? कांग्रेस के नेताओं को अपने देश की उपलब्धियों को न देखने की मानसिक बीमारी हो गई है। आज भारत दुनिया में मोबाइल फोन का दूसरा सबसे बड़ा निर्माता है। जब कांग्रेस केंद्र सरकार में थी तो 20 हजार करोड़ रुपये से भी कम के मोबाइल बनते थे। आज भारत में साढ़े तीन लाख करोड़ से अधिक के मोबाइल बनते हैं। एक लाख करोड़ के मोबाइल तो भारत निर्यात करता है।

बता दें सोमवार को कई चुनावी सभाओं में राहुल गांधी ने कहा था कि देश में कोई नया उद्योग नहीं लगा। हर फोन के पीछे मेड इन चाइना लिखा है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस का पंजा केवल छीनना जानता है। सूचना आ रही है कि कांग्रेस ने हार मान ली है। उसके नेताओं ने खुद को भाग्य भरोसे छोड़ दिया है। कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार को फिर कभी मध्य प्रदेश की तिजोरी पर हाथ नहीं लगाने देना। उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस आई-तबाही लाई। मोदी ने आदिवासियों के लिए किए गए कार्य गिनाए। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प-पत्र में कभी नहीं लिखा कि आदिवासी को राष्ट्रपति बनाएंगे।