दिल्ली विधानसभा में आयोजित बजट सत्र में शुक्रवार को बोलते हुए प्रदेश की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने हमला करते हुए एलजी पर मुफ्त बिजली को रोकने की साजिश रचने का आरोप लगाया था और कहा था कि बीते 14 दिनों से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल को घूम रहे हैं।

उन्होंने विधानसभा में दिए अपने वक्तव्य के एक वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर ऊर्जा मंत्री ने लिखा, 14 दिन से दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री व पॉवर मंत्री को बिना बताए फ्री बिजली की फाइल LG साहब से मुख्य सचिव व बिजली सचिव के बीच कही घूम रही है। आखिर क्या छिपाना चाहते है? क्या डिस्कॉम से कोई सांठगांठ है? अगर कोई षड्यंत्र नहीं है तो इतना डर क्यों? फाइल चुनी हुई सरकार के सामने रखिए।

हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे: केजरीवाल

वहीं, अब शनिवार को आतिशी के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऊर्जा मंत्री के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा, फिर कहते हैं केजरीवाल लड़ता बहुत है। दिल्ली की फ्री बिजली को बंद करने के लिए साजिश रची जा रही है, लेकिन हम इनकी साज़िश को कभी सफल नहीं होने देंगे। दिल्ली की जनता के हक के लिए केजरीवाल चट्टान की तरह खड़ा मिलेगा। LG साहब, बाद में कृपया ये मत कहिएगा कि मर्यादाएं टूट रही हैं।