ग्वालियर में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह ने किया कटाक्ष, कहा

भोपाल । केन्द्रीय कृषि एवं कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर को प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त करने के बाद पहली बार वह ग्वालियर पहुंचे हैं। शनिवार सुबह वह ग्वालियर एयरपोर्ट पर आए और यहां केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र सिंह के साथ भिंड के लिए रवाना हुए हैं। इससे पहले उन्होंने एयरपोर्ट पर बातचीत कर राहुल गांधी पर तंज कसा है। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी को अनेक बार कांग्रेस कपड़े बदल-बदलकर कई स्वरूप में पेश कर चुकी है, लेकिन यह फिल्म चल नहीं पाई है और आगे भी नहीं चलेगी। न्यायालय के निर्णय का सवाल है केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि न्यायालय ने सजा पर स्टे किया है। पर सरनेम मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है।

कांग्रेस सिर्फ घोषणा करती है
ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने पूर्व सीएम कमल नाथ पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा तो हमेशा जनता के लोगों के पास जाकर जाकर संकल्प पत्र तैयार करती है। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, उसको करके दिखाती है। हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा पत्र से भी आगे जाकर काम करके दिखाया है, लेकिन कांग्रेस का कल्चर है, इंदिरा जब थी तो गरीबी हटाओ का नारा दिया था। राजीव गांधी आए तो हर घर में एक को नौकरी देने का वादा किया। लेकिन आजतक कुछ नही कर पाई कांग्रेस।

अमित शाह आएंगे पर तारीख तय नहीं
केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि ग्वालियर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। बड़ी बैठक रहेगी इसलिए देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को आमंत्रित किया गया है। अमित शाह जी रहेंगे, लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुई है। जैसे ही तारीख तय हो जाएगी तो सभी को बता दिया जाएगा।