बिलासपुर ।  भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने गुरूवार को विद्यानगर, विनोबा नगर, क्रांतिनगर, सांई परिसर तथा संजय गॉंधी वार्ड में घर-घर जाकर जन सम्पर्क किया। प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री तथा बिलासपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा कि पॉंच साल में कांग्रेस की सरकार तथा शहर के विधायक लोगों को साफ पानी भी नही पिला सके। तारबाहर एवं अन्य वार्डों में दूषित पेयजल से महिलाएँ एवं बच्चों की मौत हो गई। शहर के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं।
अमर अग्रवाल ने यह भी कहा है कि केन्द्र की मोदी सरकार ने करोड़ो रुपये की अमृत मिशन योजना अंतर्गत शहर के लोगों को घर-घर साफ पानी उपलब्ध कराने हेतु प्रावधान किया किन्तु शहर विधायक की निष्क्रियता के चलते शहर में पॉंच साल में एक भी गलियों में पाईप लाईन नही बिछ पाई। अमर अग्रवाल ने कहा कि 2003 में भाजपा शासनकाल में उनके मंत्री बनते ही सबसे पहले विनोबा नगर तथा संजय नगर में पानी निकासी की समस्या का समाधान किया गया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले शहर में शुद्ध पेयजल घरों तक पहुंचाने, केन्द्र की योजना लोगों तक पहुंचाऐंगे ताकि दूषित पानी से किसी की मौत न हो और शहर में अधूरे काम रूके हुए विकास कार्य करायेंगे। आज चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में शहर विकास में विधायक का कोई योगदान नही है। शहर में जो भी विकास हुआ वह भाजपा सरकार की देन है। अमर अग्रवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है, बीते पॉंच वर्षों में पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार रही,उनकी प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ स्वार्थ की राजनीति थी, बिलासपुर की दुर्गति करने में कांग्रेस नेतृत्व ने कोई कमी नही छोड़ी, इसलिए अब जनता ने भाजपा को जीताने का मन बना लिया है।
बिलासपुर का हर व्यक्ति आज कांग्रेस से छुटकारे की बात कर रहा है।आज चुनाव प्रचार के दौरान महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष आर.विभाराव, जुगल अग्रवाल, श्रुति पाण्डेय, स्मृति जैन, मंजीत गोस्वामी, गणेश रजक, धीरेन्द्र केशरवानी, मनीष अग्रवाल, सचिन राव, रिंकू मित्रा, आयुष मेहता, मेदांत चौबे, मंजूला सिंग के अलावा काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
वहीं दूसरी ओर आज शहर के विभिन्न समाज प्रमुख एवं संगठनों ने भाजपा उम्मीदवार अमर अग्रवाल को जीत का आशीर्वाद दिया। सांई मंगलम में अमर अग्रवाल ने आज शहर के विभिन्न समाजों के पदाधिकारियों, प्रमुखजनों एवं संगठन पदाधिकारियों से मुलाकात कर भाजपा को जिताने की अपील की।
इस दौरान पूर्व मंत्री स्व. मूलचंद खण्डेलवाल की पत्नी श्रीमती देवकी खण्डेलवाल, दीपक खण्डेलवाल, संजय खण्डेलवाल, पंकज पारेख, सुनील सोनथलिया, डॉ. राजकुमार खेत्रपाल, शंकर मेघानी, शंकर शाह के अलावा विभिन्न समाज के लोगों ने भाजपा को समर्थन दिया है।
आदित्य ने युवा मोर्चे की टीम के साथ पिता की जीत के लिये किया जनसम्पर्क-
भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पुत्र आदित्य अग्रवाल ने युवा मोर्चे की टीम के साथ शहर के शैक्षणिक संस्थाओं, सामुदायिक स्थल गार्डन, जिम, खेल के मैदानो] खेल संघो से मुलाकात कर बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से अमर अग्रवाल को विजयी बनाने आग्रह किया। इस दौरान भारतीय जनता युवा मोर्चा के विभिन्न मंडलों के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी भाजपा को जिताने की अपील की। आदित्य अग्रवाल ने जारी बयान में कहा है कि काँग्रेस शासन काल मे पीएससी के माध्यम से होने वाली भर्ती मे काँग्रेस के नेताओं तथा अधिकारियों ने अपने लोगों को सरकारी नौकरी दे दी। काँग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार एवं शासकीय पदों मे भर्ती मे गड़बड़ी सामने आने पर कई युवा नौकरी से वंचित हो गए। छत्तीसगढ़ की प्रतियोगी संस्कृति का कांग्रेस के शासन काल मे कबाड़ा हो गया है।
गुणवत्तापूर्ण शिक्षा भी नहीं मिल रही है, रोजगार का भी संकट बढ़ गया है। भाजपा पदाधिकारी दीपक सिंह, निखिल केसरवानी ने जारी संयुक्त बयान में कहा कि भूपेश सरकार ने युवा हितों की लगातार अवहेलना की है, बेरोजगारी दर जीरो होने का सरकार का दावा झूठा है] भर्ती संस्थानों में व्याप्त भ्रष्टाचार से युवाओं का विश्वास सरकार से उठ गया है। सरकार की नीति युवा विरोधी है, रोजगार का भरोसा दिलाने वाली सरकार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता भी नहीं दिला पाई। चुनाव के समय भरोसे के नाम पर झांसे का सम्मेलन करने से युवाओं का भला होने वाला नहीं है।
पीएससी घोटाला,व्यापम घोटाला, शिक्षा कर्मी घोटाला, बच्चों की थाली में घोटाला, आत्मानंद स्कूल की भर्ती में घोटाला, स्कूल, कॉलेज की सामग्री की सप्लाई में घोटाला, तबादला उद्योग में गड़बड़ी, भर्ती की प्रक्रिया में भ्रष्टाचार से भूपेश सरकार का सामाजिक न्याय का मॉडल झूठा निकला। जनसंपर्क में आदित्य अग्रवाल युवा मोर्चे के साथियों के साथ आज सीएमडी महाविद्यालय गल्र्स डिग्री कॉलेज एवं एसबीआई कॉलेज कैम्पस में मिलकर युवा साथियों समर्थन मांगा एवम गुरुजन से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर केतन सिंह, शैलेंद्र यादव दुर्गेश पांडे, मोनू रजक, विवेक ताम्रकार, नितिन छाबड़ा, वैभव गुप्ता, मुकेश राव, शानुल खान समेत अनेक युवा साथी उपस्थित थे।