भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए अलग-अलग वोट अपील तैयार कर उसे स्थानीय जनता तक पहुंचाने को कहा है। इस वोट अपील को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सर्कुलेट करने के लिए कहा गया है ताकि वोटिंग से पहले कांग्रेस की रीति नीति की जानकारी विधानसभा क्षेत्र के मतदाता तक पहुंच सके।
इस वोट अपील में कमलनाथ ने कहा है कि वोटर के समर्थन से मध्य प्रदेश को खुशहाल बनाने के कांग्रेस को बल और शक्ति देगा। 33 सेकेंड के वीडियो वाली हर अपील में कमलनाथ ने वचन दिया है कि कांग्रेस आएगी और मतदाताओं को जीवन में खुशहाली लाएगी। नाथ ने हर अपील में कांग्रेस प्रत्याशी के नाम का जिक्र कर उसे वोट देकर कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान किया है।
पेंशन नहीं मिलने पर शिवराज सरकार को घेरा
उधर सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर किए ट्वीट में कमलनाथ ने कहा है कि प्रदेश की शिवराज सरकार ने 50 लाख से अधिक असहाय बुजुर्गों, दिव्यांगो और विधवा बहनों को हर महीने मिलने वाली सामाजिक सुरक्षा पेंशन के भुगतान को महीनों से रोक रखा है। बुजुर्ग, दिव्यांग और विधवा बहनें रोज-रोज बैंकों के चक्कर काट कर परेशान हो रहे हैं। शिवराज सरकार ने पेंशन को रोककर बुजुर्गों, दिव्यांगों और विधवा बहनों के जीवन पर ताला लगा दिया है, उनके जीवन पर संकट खड़ा कर दिया है। दीपावली का त्यौहार सामने है और विज्ञापनबाज सरकार आम जनता को झूठ परोसने में लगी है। सरकार को तत्काल इनकी पेंशन का भुगतान करना चाहिए। ट्वीट में कमलनाथ ने कहा कि मैं सभी पेंशनर्स को विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस सरकार बनने पर आपको दोगुनी पेंशन की जाएगी, आपको पेंशन 1200 रुपए महीना मिलेगी और आपका जीवन सुरक्षित और खुशहाल होगा।