चकरभाठा में पान दुकान के संचालक और उसके भाई ने ठेकेदार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। साथ ही उनकी लाठी से पिटाई की। मारपीट से घायल ठेकेदार ने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। चकरभाठा के वार्ड नंबर 14 में रहने वाले आशुतोष सिंह ठाकुर कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं।

मंगलवार की रात करीब 10 बजे वे अमीर-गरीब होटल के पास स्थित पान दुकान गए थे। दुकान संचालक पप्पी ओतवानी से उन्होंने गुटखा मांगा। इस पर दुकान संचालक उन्हें अनाप-शनाप बोलने लगा। मना करने पर उसने ठेकेदार से गाली-गलौज की। साथ ही लाठी लेकर दुकान से बाहर निकल गया। उसने लाठी से ठेकेदार की पिटाई की। मारपीट के बीच कम्मू ओतवानी ने धारदार हथियार से ठेकेदार पर हमला कर दिया।

मारपीट के बीच आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद घायल ने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। देर रात तक बिकती है शराब चकरभाठा के आसपास देर रात तक शराब की बिक्री होती है। इसके कारण आए दिन विवाद की स्थिति बन रही है। क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि देर रात तक क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर प्रभावी कार्रवाई नहीं हो पा रही है। इसके कारण शराब कोचियों के हौसले बुलंद हैं।