पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर किशोर की हत्या कर दी। बुधवार को उसका शव उस्मानपुर दूसरा पुश्ता यमुना खादरमोहम्मद मुस्तफा, मां शबाना, एक छोटा भाई व बहन है। पुलिस को दिए बयान में शबाना ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9.30 बजे आलम में खून से लथपथ हालत में मिला।

मृतक की पहचान न्यू उस्मानपुर निवासी आलम के रूप में हुई है। किशोर के हाथ, गर्दन, कमर सहित शरीर पर कई जगह चाकू के निशान मिले हैं। शास्त्री पार्क थाना पुलिस हत्या की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है। जान गंवाने वाला किशोर कुछ ही दिनों पहले लोनी में हुई एक चोरी के मामले में बाल सुधार गृह से बाहर आया था।

लूटपाट का विरोध करने पर हत्या की आशंका

मृतक के परिवार में पिता मुस्तफा, मां शबाना समेत कई सदस्य है। बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे पुलिस काे सूचना मिली थी कि खादर में एक शव पड़ा हुआ है। आशंका है कि लूटपाट का विरोध करने पर किशोर की हत्या की गई है। शुरुआत में उसकी पहचान नहीं हो सकी। पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों मे पूछताछ की तो मृतक के परिवार का पता चला। परिवार ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की।

मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने तीन दोस्तों के साथ गया था, रातभर घर नहीं लौटा। परिवार ने उसे काफी तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। जब वह गया था तो उसके पास पर्स, मोबाइल व अन्य सामान था, लेकिन शव के पास से कुछ नहीं मिला। जिससे अंदेशा है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि किशोर की किसी से रंजिश तो नहीं थी।