शनिवार देर शाम डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के पैलेस व कोठीघर से लगी दीवार के पास पुराने कुएं में महिला व पुरुष का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने देर शाम दोनों के शवों को कुएं से बाहर निकलवाया एवं मोर्चरी भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सरगुजा पैलेस एवं कोठीघर की दीवार से लगे पुराने कुएं में शनिवार की शाम महिला-पुरुष का शव आसपास के लोगों ने देखा और इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर कोतवाली टीआई राजेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

मौके पर एएसपी विवेक शुक्ला व एसडीओपी अखिलेश कौशिक भी पहुंचे। कुएं में बारिश का पानी लबालब भरा हुआ है। कुएं का उपयोग नहीं होने से आस-पास के गैरेज सहित लोगों द्वारा उसमें कचरा भी फेंका जाता है।  पुलिस ने दोनों के शवों को रात में निकलवाया और मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। 

नहीं हो सकी शिनाख्त

घटनास्थल के पास रहने वाले लोगों से मृतकों के संबंध में पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि दोनों मृतक शहर में कबाड़ बीनते थे। दोनों पैलेस के आस-पास ही वे झोपडी बनाकर रहते थे। दोनों शराब के नशे में आपसी विवाद भी करते थे। दोनों का नाम एवं उनके मूल निवास की जानकारी कोई नहीं दे पाया। आशंका है कि शुक्रवार की रात दोनों शराब के नशे में विवाद करने के दौरान कुएं में गिर गए या कूद गए। पुलिस ने मामले में फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।