भदैंया में रात साढे दस बजे घर के अंदर किशोरी का गला रेता शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की छानबीन कर रही है। परिजन मामले को संदिग्ध बताकर कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

देहात कोतवाली के मझिलेगांव ग्राम पंचायत के रामपुर में पटरू के यहां लड़के का जन्म होने पर कार्यक्रम था। जहां पर आर्केस्ट्रा कार्यक्रम था जिसको देखने गांव के लोग गये थे। गांव के शिवशंकर प्रजापति भी परिवार के साथ आर्केस्ट्रा मे गये थे घर मे उनकी बेटी प्रीती तथा बाहर बेटा मौजूद था।

देर रात साढे दस बजे सब आर्केस्ट्रा से लौटे तो दरवाजा खुला था तथा गर के अंदर ओसारे मे किशोरी बेटी प्रीती उर्फ कोमल 16 का रक्त रंजित शव पड़ा मिला। यह देख परिजनों के होश उड़ गये तथा हल्ला गोहार सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती का गला चाकू या हंसिया से काटा गया है। जिसको लेखकर लग रहा था कि सिर के बाल पकड़कर गला काटा गया है। किशोरी के पिता शिवशंकर व परिजनों की माने तो किशोरी साल भर से मानसिक बीमार है जिसका इलाज चल रहा था। रात मे सूने घर में क‍िशोरी ने अपना गला काटकर जीवन समाप्त कर लिया।

घटना की सूचना पर रात साढे दस बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ व जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे मे लिया है और घटना की जांच मे जुटी हुई है। देहात कोतवाल श्याम सुंदर ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामला को दर्ज कर घटना की जांच की जाएगी।