बोधघाट थाना क्षेत्र के नकटी सेमरा रेल्वे स्टेशन में आज सुबह एक बुजुर्ग ट्रेन की चपेट में आ गया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, सभी का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं, पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक मंगला कश्यप 95 वर्ष, जिनकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उनका साल भर से उपचार चल रहा था। वे आए दिन घर से बिना बताए निकल जाते थे। गुरुवार की सुबह घर से 100 मीटर दूर नकटी सेमरा रेल्वे स्टेशन पर सुबह छह बजे जैसे ही पहुंचे कि सामने से आ रही ट्रेन से टकरा गए। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रेन सवार कर्मचारियों ने अपने सहयोगियों को इस मामले की जानकारी दी। वहीं, रेलवे के लोगों ने गांव के कोटवार सैतराम बघेल को मामले के बारे में बताया। कोटवार के माध्यम से मृतक के घर तक जानकारी पहुंची। मृतक के घर में जैसे ही इस बात की जानकारी पहुंची, परिजनों के साथ ही रिश्तेदारों में मातम छा गया। वहीं, परिजन मेकाज पहुंचे, जहां पूरी जांच के बाद शव का पोस्टार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सौप दिया गया।