IPL 2023 का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने मौजूदा टूर्नामेंट में अब तक चार-चार मुकाबले खेले हैं, जिनमें दोनों को 2-2 मैचों में जीत हासिल की है।

दोनों टीमों की बल्लेबाजी है ताकत

इस समय दोनों टीमें जीत के रथ पर बैठी है। मुंबई और सनराइजर्स दोनों ने अपने पिछले दोनों मैच जीते हैं यानि दोनों टीमें मंगलवार को जीत की हैट्रिक लगाने के लिए मैदान में उतरेगी। पिछले मुकाबले में मुंबई ने केकेआर को आसाने से 5 विकेट से मात दे दी थी। इस मैच में सूर्यकुमार यादव जबरदस्त लय में दिखे। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई में 25 गेंदों पर 43 रन की पारी खेली। उनका फॉर्म में वापस आना मुंबई के लिए बड़ी खुशखबरी है।

वहीं, पिछले मुकाबले में हैदराबाद के बल्लेबाज हैरी ब्रुक ने शानदार शतक जड़ा था। राहुल त्रिपाठी का बल्ला भी पंजाब के खिलाफ गरजा था। उन्होंने 48 गेंदों पर 74 रन की पारी खेली थी।

ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद

मयंक अग्रवाल, आरए त्रिपाठी, एचसी ब्रूक, एके मार्कराम (सी), अभिषेक शर्मा, एम जानसेन, एच क्लासेन (डब्ल्यूके), उमरान मलिक, बी कुमार, टी नटराजन, एम मार्कंडे

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), एसए यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, एच शौकीन, सी ग्रीन, पीयूष चावला, एन वढेरा, एएस तेंदुलकर, इशान किशन (विकेटकीपर), रिले मेरेडिथ