बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के जीवन के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं खासकर उनकी लव लाइफ के बारे में! अपनी लव लाइफ की वजह से इस समय जो बॉलीवुड हसीना चर्चा में हैं, उनका नाम परिणीति चोपड़ा है. प्रियंका चोपड़ा की बहन और हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 11 साल से काम करने वाली परिणीति चोपड़ा, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आप लीडर राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं. खबरों का यह कहना है कि आने वाले दिनों में परिणीति और राघव की सगाई भी हो जाएगी और ऐसा नई दिल्ली में होगा. अब ऐसा लग रहा है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की एंगेजमेंट दिल्ली में नहीं बल्कि लंदन में होगी! फैंस को एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से एक बहुत बड़ा हिंट मिला है. आइये देखें कि आखिर फैंस को ऐसा क्या दिख गया...

लंदन में होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई?

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और जैसा कि हमने आपको अभी बताया, यह कहा जा रहा है कि इन दोनों उनकी सगाई दिल्ली में, 10 अप्रैल को होगी. अब फैंस को ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस और नेता की इस जोड़ी की एंगेजमेंट तो होगी लेकिन दिल्ली नहीं लंदन में होगी. 

कुछ दिन पहले ही परिणीति चोपड़ा को एयरपोर्ट पर अकेले स्पॉट किया गया था जहां एक्ट्रेस ने पैपराजी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वो लंदन जा रही हैं. एंगेजमेंट की कथित डेट के पास, जब सब लोग यह सोच रहे थे कि परिणीति दिल्ली जा रही हैं, एक्ट्रेस लंदन कैसे चली गईं!

एक्ट्रेस की इस बात से फैंस को हुआ शक!

परिणीति के एयरपोर्ट वीडियो के अलावा, कुछ देर पहले ही, एक्ट्रेस ने एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उनके साथ उनके भाई भी लंदन में थे. वो अपने एक भाई के साथ बैठकर खाना खा रही थीं और उन दोनों की कोई करीबी दोस्त भी वहां थीं. अब, प्रियंका चोपड़ा भी मुंबई में सिटाडेल के प्रमोशन्स को खत्म कर चुकी हैं और लंदन पहुंच गई हैं. प्रियंका और परिणीति ने लंदन से स्टोरी भी शेयर की है जिसकी फोटोज आप देख सकते हैं. 

परिणीति-राघव की सगाई

राघव चड्ढा कहां हैं ये तो नहीं पता है लेकिन अब इन फोटोज को देखकर फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस की एंगेजमेंट दिल्ली की जगह लंदन में ही होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक साथ पढ़े हैं और उनकी पहली मुलाकात लंदन में ही हुई थी. यह एक वैलिड वजह हो सकती है कि राघव और परिणीति इस शहर में ही एंगेजमेंट करें.