बदायूं । बदायूं जिले के उझानी में चूल्हे पर दूध गर्म करने के दौरान सिलेंडर लीक होने से कमरे में आग लग गई। इसमें पिता व  दो बेटों की मौत हो गई जबकि एक महिला झुलस गई। पुलिस व पड़ोसियों ने आग बुझाई। एसडीएम एसपी व सीओ ने मौके पर छानबीन की है।
कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के गांव रिसौली निवासी सुखपाल महावीर पत्नी व बेटों के साथ उझानी के मोहल्ला गद्दी टोला में रहते थे। गुरुवार शाम वह खेत से घर लौटे। पत्नी त्रिवेणी की गोद में 2 माह का बेटा अमन रो रहा था। सुखपाल बच्चे के लिए दूध गर्म करने कमरे में चले गए। पत्नी बाहर बैठी थी। कमरे में उनका बेटा गोपाल, यश टीवी देख रहे थे। दूध गर्म करने के दौरान सिलेंडर लीक हो गया और आग लग गई। आग ने लकड़ी के दरवाजे और कपड़ों को पकड़ लिया और विकराल हो गई।
पत्नी त्रिवेणी आग देखकर कमरे की ओर भागी। बिजली का तार टूटकर उसके पास गिरा जिससे उसे तेज करंट लगा। इससे वह कमरे में नहीं घुस सकी। सुखपाल और दोनों बेटे गोपाल व यश कमरे में ही गिर गए। त्रिवेणी के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसी पानी लेकर आए लेकिन बिजली का तार टूटा देख रुक गए। बिजली सप्लाई बंद कराने के बाद करीब पौन घंटे में आग पर काबू पा सके। तब तक पिता और दोनों बेटों की मौत हो गई थी।