तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में हॉरर किलिंग का मामला देखेने को मिला है। शनिवार को एक शख्स ने कथित तौर पर अपने बेटे द्वारा अनुसूचित जाति की महिला से शादी करने के विवाद पर अपनी मां और बेटे की हत्या कर दी। पिछड़ा वर्ग, नादर समुदाय से ताल्लुक रखने वाले सुभाष (23), जो तिरुपुर में एक बुनाई फर्म में काम कर रहे थे, का अनुसूचित जाति की अनसूया (25) के साथ प्रेम संबंध था।सुभाष के पिता दंडपाणि ने अपने बेटे को अनसूया के साथ संबंध आगे नहीं बढ़ाने की धमकी दी। हालांकि, उस पर ध्यान न देते हुए सुभाष और अनसूया 15 दिन पहले शादी के बंधन में बंध गए और घर नहीं गए।

सुभाष की दादी कन्नम्मल ने नवविवाहित जोड़े को तमिल नव वर्ष दिवस में भाग लेने के लिए अरुणापति गांव में अपने घर आमंत्रित किया, जिसके बाद सुभाष और अनसूया गुरुवार की रात वहां पहुंचे। जब दंडपाणि को इस बारे में पता चला तो वह वहां गया और सुभाष को मौत के घाट उतार दिया।कन्नम्मल, जिसने अपने बेटे दंडपाणि को सुभाष पर हमला करने से रोकने की कोशिश की थी, उसकी भी हत्या कर दी गई। गुस्से में दंडपाणि ने अनसूया पर भी हमला किया, लेकिन वह बच गई।

उसे गहरी चोट आई है। उसे सरकारी अस्पताल उथंगराई में भर्ती किया गया है।कन्नम्मल के घर से रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने घायलों को उथंगराई के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां कन्नम्मल और सुभाष को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अनसूया की हालत गंभीर है। उप-न्यायिक मजिस्ट्रेट जी अमर आनंद ने उथंगराई अस्पताल का दौरा किया और घायल अनसूया का बयान लिया। मामला दर्ज कर लिया गया है और उथंगराई अस्पताल के सामने सुरक्षा के तौर पर पुलिस तैनात कर दी गई है, जहां अनसूया भर्ती हैं।