वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) स्टार ब्रे वायट का 36 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने गुरुवार को आखिरी सांस ली। दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हुई है। डब्ल्यूडब्ल्यूई अधिकारी पॉल "ट्रिपल एच" लेवेस्क ने सोशल मीडिया पर वायट के निधन की जानकारी दी। 

पॉल लेवेस्क ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया "अभी डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का फोन आया, जिन्होंने हमें दुखद समाचार के बारे में बताया कि हमारे डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार के सदस्य, विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे के नाम से भी जाना जाता है। व्याट का आज अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं और हम चाहते हैं कि इस समय हर कोई उनकी निजता का सम्मान करे।"

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ब्रे व्याट, जिनका असली नाम विंडहैम रोटुंडा था, एक अज्ञात स्वास्थ्य समस्या से निपटने के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई में पिछले कई महीनों से निष्क्रिय थे। वह 2009 से डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ जुड़े हुए थे। हालांकि, 2021 और 2022 में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ नहीं थे। एक साल के लिए उन्हें रिहा कर दिया गया था और यह फैसला सभी को हैरान करने वाला था। रोटुंडा पिछले साल सितंबर में बहुत धूमधाम और रहस्यमय कहानी के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में लौटे, जिसमें विगनेट्स भी शामिल थे, जिससे टेलीविजन रेटिंग को बढ़ावा देने में मदद मिली।

ब्रे व्याट डब्ल्यूडब्ल्यूई में तीन बार विश्व चैंपियन रहे, जिसमें एक बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप और दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप शामिल है। उन्होंने अगस्त 2018 से अप्रैल 2019 तक ब्रेक लिया और एक नए चरित्र, द फीन्ड के साथ वापस लौटे। व्याट पहलवानों की एक लंबी कतार से आये थे। उनके पिता हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा थे। समाचार आउटलेट के अनुसार, उनके दादा, ब्लैकजैक मुलिगन ने एक पेशेवर पहलवान के रूप में अपनी छाप छोड़ी और परंपरा को जारी रखते हुए, उनके चाचा, बैरी और केंडल विंडहैम ने भी कुश्ती की दुनिया में अपना करियर बनाया।