बीते रविवार को केशवपुरम थाना इलाके में एक कोल्ड स्टोर परिसर में ट्रक से पांच टन मांस जब्त करने के मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब कार्रवाई करने वाली एजेंसी भारतीय खाद्य सुरक्षा और मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की उपनिदेशक को धमकी मिली।

कॉल और ई-मेल से दी धमकी

उप निदेशक ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि कोल्ड स्टोरेज मालिक ने फोन व ई-मेल के माध्यम से धमकी दी और कहा- अब आप अपनी नौकरी बचा लो, जो भी नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई आपको करनी पड़ेगी।

बीते रविवार को यहां से मिले पांच टन मांस को एमसीडी के संबंधित विभाग को नष्ट कराने के लिए नोटिस जारी किए हैं। लेकिन, बीते मंगलवार को देर शाम तक एमसीडी की ओर से यहां कोई भी नहीं पहुंचा।

उप- निदेशक का आरोप है कि एमसीडी के फूड ऑफिसर का कॉल किया, लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया। कोल्ड स्टोर मालिक को मांस नष्ट करने के लिए नोटिस दिया था। उनका होना भी यहां जरूरी था, नहीं आए तो मैंने उनको कॉल किया। कोल्ड स्टोर मालिक को मेल पर नोटिस जारी कर, फैक्ट्री भी बुलाया, लेकिन मालिक ने फैक्ट्री में आने से इनकार कर दिया।

इनका कहना 

कोल्ड स्टोर मालिक का जवाब था कार्रवाई तो दूर है मैडम, आप अपनी नौकरी बचा लो। जितना मेरा माल खराब हुआ है। वह माल की भरपाई आप करोगे। आप नौकरी करोगे, कैसे रहोगे, आप जानो।

डॉ. मनीषा नारायण, एफएसएसएआई की उपनिदेशक