सोनभद्र और चंदौली जिले की सीमा पर कर्मनाशा नदी के किनारे जंगल में शुक्रवार को सूटकेश में एक युवती का अर्धनग्न शव मिला है। प्लास्टिक की पन्नी में बांध कर शव को सूटकेश में भरकर फेंका गया था। सोनभद्र के रायपुर और चंदौली के चकरघट्टा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सीमा विवाद के कारण काफी देर तक शव मौके पर ही पड़ा रहा। बाद में चकरघट्टा पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की।

बॉर्डर पर स्थित मांची रेंज अंतर्गत पकरहट के पास कर्मनाशा पुल से सटे जंगल के ग्रामीणों ने एक लाल रंग का सूटकेश देखा। उससे तेज दुर्गंध आ रही थी और मक्खियां भिनक रही थीं। आसपास खून भी गिरा था। संदेह जताते हुए लोगों ने रायपुर थाने को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेश खोला तो अंदर का दृश्य देख सन्न गई।

प्लास्टिक की पन्नी में बांधकर एक युवती के शव को सूटकेश में बंद किया गया था। कपड़े काफी कम थे। शव तीन से चार दिन पुराना है। घटनास्थल चकरघट्टा थाना क्षेत्र में होने के कारण सम्बन्धित थाने को सूचना दी गई। कुछ ही देर में चकरघट्टा पुलिस भी पहुंच गई। 

बाद में चकरघट्टा पुलिस ने छानबीन शुरू की। युवती के हाथ पर टैटू से उसका और एक लड़के का नाम लिखा है। पुलिस उसकी शिनाख्त में जुट गई है। आशंका जताई जा रही कि कहीं दूर युवती की हत्या कर शव को जंगल में लाकर फेंक दिया गया है। फिलहाल घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी है।