बॉलीवुड और पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। पिछले कुछ महीनों से रैपर का नाम मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी के साथ जुड़ रहा था। इसी साल जनवरी में उन्होंने खुले आम अपने प्यार का इज़हार किया था। वहीं अब खबर है कि ये कपल अलग हो गया है।

हनी सिंह और टीना थडानी का ब्रेकअप !

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हनी सिंह और टीना पिछले एक साल रिलेशनशिप में थे, जो अब खत्म हो गया है। कहा जा रहा है दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे की सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। रैपर के इंस्टा पर टीना संग आखिरी पोस्ट 6 अक्टूबर 2022 का नजर आ रहा है। ये पोस्ट एक गाना का है।

दोनों की आपस में नहीं बनी

हनी और टीना पिछले साल अप्रैल में डेट करना शुरू किया था। करीब एक साल दोनों का ये रिश्ता चला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दोनों जिंदगी में काफी अलग हैं। दोनों की आपस में नहीं बन रही थी तो इसलिए टीना और हनी ने मैच्योर तरीके से अलग होने का फैसला लिया।' बता दें, टीना की हनी सिंह से मुलाकात हुई थी, तब वह पूरी तरह से सिंगल थे। पहली मुलाकात में हनी सिंह उन्हें स्वीट और अच्छे लगे थे।

दुबई में हुई थी पहली मुलाकात

बीते दिनों बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में हनी सिंह कहा था कि, टीना संग उनकी दुबई में पहली मुलाकात हुई थी, लेकिन उस दौरान दोनों अपने-अपने दोस्तों के साथ थे, इसलिए तब ज्यादा बात नहीं हो पाई थी। हनी सिंह ने कहा था, 'इसके बाद टीना से मेरी मुलाकात सेट पर हुई और तब मुझे लगा कि जैसे कुछ तो अलग बात है, जैसे वह मेरी है। इसलिए मुझे उससे दोस्ती करने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े और आखिरकार मेरी मेहनत सफल हुई और उसने हां कहा।'

कौन है टीना थडानी

टीना पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा उनका इंटरेस्ट डायरेक्शन में भी है। वह शॉर्ट फिल्म The Leftovers को डायरेक्ट कर चुकी हैं।

हनी ने बचपन के प्यार से लिया तलाक

हनी सिंह ने साल 2011 में शालिनी तलवार से शादी की थी। मगर पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया। रैपर पति को एलिमनी के तौर पर एक्स वाइफ को एक करोड़ रुपये भी देने पड़े थे। शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध के आरोप लगाए थे।