मेष : आज आप अत्याधिक सामाजिक महसूस करेंगे व मित्रों से फोन पर बातचीत होगी। अपने साथी के साथ भी आप समय व्यतीत करेंगे। हर क्षेत्र में संबंध सुधारे जा सकते हैं, किन्तु अपने उत्तरदायित्व का भी ख्याल रखें।

वृष : आज का दिन अपने साथी के साथ भरपूर प्यार एवं मनोरंजन में गुजरेगा। आज आप अपने मनोरंजन व खुशियों पर अपना कुछ पैसा खर्चेंगे। अपना यह समय व पैसा आपसी रिश्तों को और अधिक मजबूत बनाने में खर्च करें, जो कि एक यादगार बन जाये।

मिथुन :  हाल में हुई कुल मुलाकातों में जिनसे आप मिले, उनमें आपकी अपेक्षा पर खरे ना उतरने की वजह से आज आप उदासी महसूस कर सकते हैं। अनुकूल पार्टनर मिलने में थोड़ा वक्त लग सकता है। निराश ना हों। जल्द ही कोई अच्छा व्यक्ति मिलेगा। कोशिश जारी रखें।

कर्क : यदि आप लम्बी दूरी के संबंध में हैं तो शायद आप हैरान हो सकते हैं। संभावना है कि आज आप दोनों में से कोई एक, दूसरे से मिलने आ सकता है। अपने समय का पूरा लाभ उठाएं व अपने साथी को अपने दिमाग की सभी बातें पूरी तरह बताना ना भूलें।

सिंह : सितारों के प्रभाव से आज आप दोनों के रिश्ते में गहराई बढ़ेगी। अगर आपको किसी मामले में कठिनाई महसूस हो रही है तो अपने पार्टनर से सलाह लें। यह आपके लिए सर्वोत्तम रहेगा। एक दूसरे को पूरी तरजीह दें।

कन्या : आज का दिन रोमांस से भरपूर होगा, जिसे जिदांदिली से भरपूर जियें। आपसी वाद-विवाद इस प्रेममयी सहृदयता को बर्बाद कर सकते हैं, अतः आपको इन विवादों से बचकर अपने इन सुनहरे पलों को भरपूर प्यार के साथ जीना चाहिए। अविवाहितों को चाहिए की वह सावधान रहें, दूर से ही कोई आपको उत्साहित कर रहा है।

तुला : अपने साथी के प्यार के कारण आज का दिन उज्जवल पाएंगे। ये छोटी-छोटी खुशियां आपके लिये यादगार बन जाएंगी, जिनसे कि आपका रोमांस बरकरार रहेगा। यह खुशियां आपसी रिश्तों को मजबूत बनाएंगी व भविष्य भी उज्जवल करेंगी।

वृश्चिक :  दम्पति को एक दूसरे से ठहराव व सन्तुष्टी मिलेगी। इस समय का आनन्द उठाएं व शाम को साथी के साथ समय बिताने के लिए बाहर अवश्य जाएं।

धनु : आज साथी द्वारा उचित समय ना दिये जाने की भावना के कारण आप स्वयं को दया योग्य समझेंगे। दरअसल, आपके साथी के पास कार्यभार की वजह से समय कम है। इस समय का सकारात्मक रूप में उपयोग करें।

मकर : आज आप अनावश्यक रूप से गलत, कड़वी बातें ना करें, कुछ कहने से पहले सोच लें। आप समझते हैं कि आप अपने साथी के प्रति ज्यादा ईमानदार हैं। शांत रहकर अपने व्यवहार करने से लंबे समय में आप खुद को बचा पाएंगे।

कुंभ : रोमांटिक पक्ष में सावधानी की आवश्यकता है, क्योंकि लड़ाई-झगड़े व नोक-झोंक की पूरी आशंका है। आप अपने बोलने पर संयम रखकर स्थिति की सामान्य रख सकते हैं। यदि साथी खराब मूड में हो तो क्रोध में आकर संबंधों को और न बिगाड़ें।

मीन : आपके व आपके साथी के बीच दूसरे लोगों के आने से मुश्किल हो सकती है। जैसा वे अपने को दिखा रहे हैं, वह सच्चाई नहीं है। अपने संबंध को बाहरी नकारात्मक ताकतों से बचाएं।