जामुल थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद के बाद पति ने पत्नी के सीने में चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोग उसे अस्पताल तो लेकर पहुंचे। लेकिन महिला को वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही पति को लगी तो उसने भी पड़ोसी के घर जाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जामुल थाना प्रभारी याकूब मेनन ने बताया कि आदिवासी मोहल्ला जामुल की रहने वाली रमली नेताम (35 वर्ष) की मौत की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।मृतक का नाम पति जीतू नेताम (40 साल) बताया जा रहा है पुलिस ने दोनो के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला स्थित मर्च्यूरी में रखा गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जानाकारी के अनुसार, मृतक पति जीतू नेताम सड़क किनारे टेंट लगाकर आयुर्वेदिक दवा बेचता था। कुछ दिनों से वह दवा बेचने नहीं जा रहा था। इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच वाद-विवाद हो गया और गुस्से में आकर पति जीतू नेताम ने अपनी पत्नी रमली नेताम पर घर में रखे चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ने आत्महत्या कर ली।