बिलासपुर।  आज गोलपारा क्षेत्र में धुआंधार चुनावी प्रचार करते हुए सभी वर्ग के लोगों से कहा कि सत्ता में आना मेरा का उद्देश्य मेरा लोभ नही नहीं वरन आम जनता की सेवा मेरा उद्देश्य है।उन्होंने कहा कि आज नगर में जगह-जगह महिलाएं असुरक्षित है और गुंडागर्दी अपने चरम पर है नगर की इस दुर्दशा पर किसी बड़े नेता को चिंता नहीं है लेकिन नगर के ऐसे हालात मुझे बेचैन करते हैं इन्हीं सब परिस्थितियों को अनुकूल बनाने का मैंने बीड़ा उठाया है और इसे अंजाम तक पहुंचाने में कोई कसर नही छोडूंगी और ये आप के सहयोग के बिना संभव नही? क्योंकि आपके सहयोग के बिना यह निर्णायक कार्य संभव नहीं परंतु मेरा यह वादा है की आप मुझे साथ दें मैं बिलासपुर नगर की तस्वीर बदल दूंगी आज के चुनाव प्रचार के दौरान डॉ उज्वला कराडे के साथ भारी संख्या में महिलाओं का होना भी कुछ नई कहानी दर्शाता है, की सचमुच ही नगर में बढ़ रही गुंडागर्दी और महिला संबंधी अपराध से महिला वर्ग अब त्रस्त हो चुका है। नगर के गौड़पारा क्षेत्र में आज चुनाव प्रचार में महिलाएं बच्चों के साथ ही सभी ने डॉ उज्वला कराडे को आशीर्वाद देते हुए उन्हें पूर्ण समर्थन देने का वादा भी किया।
ज्ञात हो कि 15 सालों से भाजपा ने शासन किया नतीजा शून्यज्! बिलासपुर की जनता ने पिछले विधानसभा में जनता ने पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल को नकारते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेश पांडे को एक नई उम्मीद के साथ भारी मतों से जीत दिलाई परंतु पार्टी की अंतर कलह के कारण विधायक शैलेश पांडे बिलासपुर के विकास के लिए कुछ खास कर नहीं पाए तथा पार्टी के ही लोगों के द्वारा उन पर कई बार आरोप प्रत्यारोप मड़े गए परिणाम फलस्वरूप उन आरोपो से से बचने में उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी और साढ़े चार साल गुजर गए परंतु बिलासपुर का न तो विकास हुआ और ना ही कानूनी व्यवस्थाएं सुधरी लेकिन बिलासपुर की जनता के जेहन में हर बार विचारणीय प्रश्न बस यही खड़ा हो रहा था। कि आखिर अब किसे चुनें जो हम सब के भरोसे पर सभी क्षेत्रों में खरा उतरेगा।
इस बीच दिल्ली और पंजाब में बदलते राजनीतिक परिवेश से अचानक ही एक राजनीतिक दल उभर कर आया जिसने उन दोनों राज्यो की तकदीर और तस्वीर ही बदल दी और बिलासपुर की जनता को नई उम्मीद के रूप में प्रत्याशी के रूप में आप पार्टी की प्रत्याशी मिली बस यही से बिलासपुर की जनता में एक नया रुझान आना शुरू हो गया। क्या बिलासपुर की जनता नही चाहती कि हमारे यहाँ भी शिक्षा का स्तर सुधरे और कानून व्यवस्था दुरुस्त हो। क्योकि छत्तीसगढ़ में अब एक विकल्प के रूप में आप पार्टी के आने की भरपूर संभावनाएं बन रही है।आपको बताते चले की बिलासपुर की जनता का मूक फैसला इस बार एक नया अध्याय लिखते हुए आप पार्टी की प्रत्याशी डॉ उज्वला कराडे को विजय आशीर्वाद दे चुकी है ,बस निर्णय प्रदर्शित होने की देरी है।