खंडवा ।   कांग्रेस से घर संभल नहीं रहा है और मोहल्ले में बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे हैं।कांग्रेस की खुद की गारंटी नहीं है।ऐसा कोई सगा नहीं है, जिसे कांग्रेस ने ठगा नहीं है।हमारा घर टूटा है ना किसी चोर ने सेंध लगाई है। मध्यप्रदेश चुनाव में हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

वोट में कंजूसी नहीं करें

यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री और खंडवा जिले के चुनाव प्रभारी मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कही। भाजपा की जीत कितनी पक्की है इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमने जब विकास में कमी नहीं की तो हमारे साथ वोट में किसी ने कंजूसी नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस और राम मंदिर

नकवी ने कहा कि देश में कई असामान्य घटनाएं गौरान्वित करने वाली हुई हैं। अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। कांग्रेस आज भी पावर में होती तो भगवान श्रीराम छह सौ साल तक और अयोध्या में टेंट में ही रहते।सभी की आम सहमति के साथ अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण पूरा हो रहा है।यह गर्व की बात है।दंगे फसाद और हिंसा सांप्रदायिक उन्माद से देश को मुक्ति मिली है।धारा 370 जैसी अलगाववादी और आतंकवादियों के सुरक्षा कवच को ध्वस्त किया गया है।

प्रदेश में कमल का मुख्यमंत्री होगा

प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इस सवाल पर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, कमलनाथ वर्सेस कमल का फूल। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कमल का मुख्यमंत्री होगा। उन्होंने ओपिनियन पोल में भाजपा की हार के सवाल पर कहा कि ये चुनावी सट्टा बाजार है। हम तो जनादेश पर विश्वास करे हैं और विश्वास ही नहीं यकीन दिलाते हैं कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।