छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में जवाहर पारा की एक महिला ने आत्महत्या कर ली। महिला का शव ग्राम देऊरत राई में नहर किनारे पड़ा मिला। शव का एक हाथ कुत्ता पकड़कर ले गया, गांव वालों ने इसे देखा तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला का नाम किरण बाई नेताम बताया जा रहा है। महिला ने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाकर आत्महत्या की है।

ग्रामीण चंद्रिका लाल सिन्हा ने बताया कि यह घटना करीब 2 दिन पहले की बताई जा रही है और लाश को बच्चों ने देखा इससे पहले लाश का हाथ दूसरे गांव में कुत्तों द्वारा ले जाया गया था। उन्होंने भी पुलिस को इसकी सूचना दी थी परंतु शव का पता नहीं चल पाया था। रविवार को जब बच्चे खेलते-खेलते नहर किनारे पहुंचे तो उन्होंने लाश को देखा उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी।

हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच
पूरा मामला हत्या है या फिर आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई है। फिलहाल शव को पुलिस द्वारा ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि महिला 23 फरवरी को अपने घर से अपने मामा घर जाने की बात कहकर निकली थी। लेकिन उसकी जली हुई अवस्था में लाश मिली है। उसके बाद उसके मामा गांव में रात को फोन लगाकर संपर्क किया गया तो पता चला कि महिला वहां पहुंची ही नहीं है। जिसके बाद खोजबीन शुरू की गई और अगले दिन थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई।
 
मिट्टी के तेल की शीशी और पानी की बोतल मिली

जिस जगह पर महिला की लाश मिली है उस जगह पर मिट्टी तेल की शीशी पानी की बोतल सहित कुछ कपड़े मिले हैं। जिसे पुलिस द्वारा जब्त किया गया है। पुलिस द्वारा पंचनामा किया गया है। पता लगाया जा रहा है कि जो डिब्बा मिला है वह उसके घर का है की नहीं। जिस जगह पर महिला की लाश मिली है वह उसका ही खेत बताया जा रहा है और वह उसका मायका है इस कारण शव को पहचानने में ज्यादा समय नहीं लगा दो तरह से मामले में शिकायत हुई थी।