पूर्वी दिल्ली। दयालपुर इलाके में एक शख्स को शराब के लिए अपने परिचित को रुपये न देना महंगा पड़ गया। इससे नाराज होकर परिचित ने शख्स के सिर पर डंडे से वार कर दिया। शख्स को लहूलुहान करके आरोपित मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अमन को घायल हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की धारा में प्राथमिकी की है। अमन अपने परिवार के साथ चांदबाग में रहता है। वह शुक्रवार रात को चांदबाग की सर्विस रोड पर खड़ा हुआ था।

उसी दौरान प्रवीण नाम का उसका परिचित आया और उससे शराब के लिए रुपये मांगने लगा। पीड़ित ने रुपये देने से इन्कार कर दिया तो वह गुस्सा हो गया और गाली गलौज करने लगा। पीड़ित ने गाली देने से मना किया तो उसने सड़क से डंडा उठाकर उसके सिर पर वार कर दिया।

युवक ने दोस्त के साथ मिलकर भाई पर किया हमला

उधर, दिलशाद कॉलोनी में एक युवक को उधार की रकम वापस मांगनी भारी पड़ गई। युवक के भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसपर डंडों से हमला कर दिया। युवक के सिर से खून निकलने पर आरोपित फरार हो गए। घायल हालत में वसीम को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

उसकी शिकायत पर जीटीबी एन्क्लेव थाना ने मारपीट समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने छोटे भाई वकील के दोस्त शिवम को उधार रुपये दिए थे। वह शुक्रवार रात को ठेके पर शराब खरीद रहा था, तभी वहां उसका भाई और दोस्त पहुंचे। उसने शिवम से रुपये मांगे तो उसका भाई और दोस्त भड़क गए। दोनों ने हमला कर दिया।