लारेंस बिश्नोई-संपत नेता गिरोह के बदमाशों को दिल्ली व पंजाब में हथियार सप्लाई करने जा रहे दो बदमाश आदित्य राजपूत उर्फ काका(22) और कुलदीप सिंह उर्फ माखन (29) को को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा है। इनके कब्जे से आठ कीमती पिस्टल, आठ मैगजीन और 10 कारतूस बरामद किए गए हैं।पंजाब की जेलों में बंद बदमाश लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। स्पेशल सेल पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में पता चला है कि उनसे फिरोजपुर जेल में बंद संपत नेहरा गिरोह के शार्प शूटर सौरभ प्रताप सिंह उर्फ सन्नी द्वारा ने हथियार मंगवाए थे। 

आरोपी हथियारोंं को मध्यप्रदेश से लेकर आए थे। बुधवार को सूचना के बाद स्पेशल सेल एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिव कुमार, इंस्पेक्टर कर्मवीर व एसआई राजेश शर्मा की टीम ने आरोपियों को मायापुरी चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी आदित्य राजपूत पंजाब के अमृतसर जिले के गांव सियाता और आरोपी कुलदीप सिंह गांव गुरु नानकपुरा का निवासी है। 

लारेंस बिश्रोई- संपत नेहरा गिरोह की रंजिश देवेंद्र बंबिहा गिरोह से चल रही है। इन दोनों गिरोह की गैंगवार में पंजाब व अन्य राज्यों में काफी लोग मारे जा चुके हैं। आदित्य शूट सन्नी का सगा भाई है। सन्नी के खिलाफ पंजाब में हत्या, हत्या का प्रयास, उगाही, एनडीपीएस एक्ट, पुलिस की कस्टडी से भगाने और आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं।