टीवी की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन लाखों दिलों पर राज करती हैं। जैस्मिन बिग बॉस 14 में भी नजर आई थी। 28 जून को अदाकारा अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। इस खास मौके पर उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने उनके लिए शानदार सरप्राइज भी प्लान किया है। हालांकि, प्लान क्या है और रखा है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन हम आपको सिंपल-क्यूट जैस्मिन की नेटवर्थ के बारे में बता रहे हैं। एक्ट्रेस टीवी की उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने अपनी दम पर अपना करियर बनाया है और आज करोड़ों रुपये कमाती हैं।

जैस्मिन की कुल कमाई

दिल तो हैप्पी है जी,नागिन और दिल से दिल तक जैसे तमाम सीरियल्स में काम कर चुकी जैस्मिन ने ‘बिग बॉस 14’ के दौरान एक हफ्ते के लिए 3 लाख रुपए फीस वसूले थे। घर के अंदर जितने हफ्ते रहीं उनकी कमाई में शानदार इजाफा हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जैस्मिन की कुल नेट वर्थ 1.5 मिलियन है। यानी की एक्ट्रेस के पास करीब 11 करोड़ की संपत्ति है। एक्ट्रेस ने अपनी ये कमाई मॉडलिंग, विज्ञापन और एक्टिंग के जरिए की है।

मुंबई लेकर कोटा में है आलीशान घर

पिछले कई सालों से जैस्मिन भसीन सपनों के शहर मुंबई में रह रही हैं। हालांकि एक वक्त था जब वह इस शहर में किराए के मकान में रहती थी, लेकिन आज उनके साथ मुंबई में खुद का एक आलीशान फ्लैट है। इस घर को एक्ट्रेस साल 2021 में खरीदा था।  इसके अलावा उनके पास अपने होम टाउन कोटा में भी एक आलीशान घर मौजूद है, जिसमें उनका पूरा परिवार रहता है।

एक्ट्रेस के पास है लग्जरी गाड़ियां

एक्ट्रेस को लग्जरी गाड़ियों का भी बेहद शोक है। उनके पास एक Audi और एक ब्लू कलर की मर्सिडीज कार है। इस गाड़ी को उन्होंने साल 2022 में ही खरीदा था। सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी वायरल हुई थी।

इटली में सेलिब्रेट करेंगी अपना बर्थडे

बता दें, एक्ट्रेस अपना जन्मदिन इस बार खूबसूरत शहर इटली में अपना जन्मदिन मनाने वाली है। ब्वॉयफ्रेंड अली के साथ हाल ही में इटली पहुंची है। सोशल मीडिया पर दोनों अपनी-अपनी तस्वीर शेयर कर रहे हैं।