कैलाश विजयवर्गीय बोले- पार्टी का आदेश हुआ तो छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा भी


भोपाल । भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, अगर पार्टी का आदेश होगा तो छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ूंगा और जीतकर दिखाऊंगा। इस बार कमलनाथ का तिलिस्म टूटेगा। विजयवर्गीय छिंदवाड़ा की सौंसर और परासिया विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रवास पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को पूजा लॉज में आयोजित निशुल्क कोचिंग के कार्यक्रम में ये बात कही।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ एक सशक्त नेता हैं। उनके पास बाहुबल और धन है। उनके पास जनता को मोहने का मोहिनी मंत्र भी है। इसके कारण वह चुनाव जीतते आए हैं, लेकिन मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि अबकी बार छिंदवाड़ा में बीजेपी जीतेगी।

कांग्रेस का दोहरा चरित्र सामने आ रहा
कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सीएम कमलनाथ के द्वारा कराए गए धार्मिक आयोजन को लेकर कहा कि पहले हम ही धार्मिक आयोजन और कथा कराते थे। अब कांग्रेस करा रही है, ये अच्छी बात है, लेकिन वह इसमें भी डिप्लोमैसी कर रहे हैं। बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा को लेकर कमलनाथ ने यह बयान दिया था कि उनको उन्होंने नहीं बुलाया, बल्कि वह खुद कथा करने आए हैं। भाजपा जब धार्मिक आयोजन करती है, हम जब जय-जय श्रीराम के नारे लगाते हैं। हमें यह डर नहीं रहता कि हमें कौन वोट देगा, कौन वोट नहीं देगा। कांग्रेस के धार्मिक आयोजन से उनका दोहरा चरित्र सामने आ रहा है।