नई दिल्ली । सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के कंझावला क्षेत्र में कार से घसीटकर अंजलि की मौत के बाद शाहरुख का एनजीओ मीर फाउंडेशन परिवार की मदद के लिए आगे आया है। एनजीओ ने अंजलि के परिवार को सहायता राशि दी है।अंजलि के मामा प्रेम का कहना है कि उनकी मदद की गई है उन्हें पैसे भी मिल गए हैं। हालांकि उन्होंने यह बात बताने से इन्कार कर दिया है कि उन्हें कितने पैसे मिले हैं।

एनजीओ का कहना है कि अंजलि घर में अकेली थी, जो परिवार की जीविका चलाती थी। वह घर में अपनी मां, भाई-बहन का ख्याल रख रही थी। अंजलि की मौत के बाद उनके परिवार जीविका चलाने के लिए परेशानी होती, इसलिए एनजीओ पीड़ित परिवार की मदद के लिए आगे आया।अंजलि अपनी छोटी बहन को पढ़ा-लिखाकर, उसे पैरों पर खड़ा करके अपनी शादी करने का सपना संजोकर बैठी थी। उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि सपने पूरे होने से पहले ही वह अपने भाई-बहनों व मां को छोड़कर दुनिया से चली जाएगी। मां और भाई-बहनों का पेट भरने वाली अंजलि के चले जाने से अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

जिस गली में अंजलि की हंसी गुंजती थी, अब उसमें सिर्फ उसकी यादें रह गई हैं। अंजलि की मां भी बच्चों को लेकर नानी के घर मंगोलपुरी में चली गई है। घर के बाहर ताला लटका रहता है।सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि अंजलि की दर्दनाक मौत ने पूरे देश को झकझोर दिया। इसकी भरपाई तो नहीं की जा सकती लेकिन उनके परिवार की मदद के लिए दिल्ली सरकार ने 10 लाख रुपए स्वीकृत किया है। हम पूरी तरह से अंजलि के परिवार के साथ खड़े हैं और उनकी हर तरह से मदद करेंगे। इससे पहले, सीएम अरविंद केजरीवाल ने तीन जनवरी को पीड़िता की मां से फोन पर बात कर 10 लाख रुपए मुआवजा देने और परिवार की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया था।