इन दिनों पूरा सोशल मीडिया कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'चंदू चैंपियन' की वाहवाही से भरा हुआ है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की मेहनत साफ नजर आ रही है। कार्तिक ने हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कार्तिक के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। इस ट्रेलर की सबसे खास बात है कार्तिक का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन। इस ट्रेलर में कार्तिक का लुक जबरदस्त लग रहा है। इसी कड़ी में निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी जुड़ गए हैं। करण ने कार्तिक की जमकर तारीफ की है।

करण ने की कार्तिक की तारीफ

जब से निर्देशक कबीर खान कि फिल्म 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है, तभी से इस फिल्म में कार्तिक के लुक की हर जगह तारीफ हो रही है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस फिल्म में कार्तिक की जमकर तारीफ की है। अब करण जौहर ने कार्तिक की जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। करण ने लिखा, ''इस फिल्म की सच्ची कहानी के हर एक फ्रेम में खून पसीना और आंसू साफ दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन, कबीर खान और नाडियाडवाला ग्रैंडसन को मेरा बहुत सारा प्यार और साथ ही फिल्म को बड़ी सफलता हासिल हो।''

'चंदू चैंपियन' 

करण से पहले कैटरीना कैफ भी 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक की लुक की जमकर तारीफ कर चुकी हैं। कार्तिक की फिल्म 'चंदू चैंपियन' की कहानी 1972 में भारत को पैरालंपिक में स्वर्णपदक दिलाने वाले तैराक मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कार्तिक की आने वाली फिल्म

कार्तिक जल्द ही 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के साथ 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी।