दिल्ली | दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर बिना किसी का नाम लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। केजरीवाल से मनीष सिसोदिया की तुलना प्रह्लाद से करते हुए लिखा- आज कुछ लोग अपने आपको भगवान मान बैठे हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले को लेकर 26 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल केंद्र सरकार और जांच एजेंसियों पर हमला बोल रहे हैं। अब शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सिसोदिया की तुलना भक्त प्रह्लाद से की है।

प्रह्लाद को न तब रोक पाए थे न अब रोक पाएंगे: केजरीवाल

ईडी द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने लिखा, हिरण्यकश्यप अपने आपको भगवान मान बैठा था। उसने प्रह्लाद को भगवान की राह से रोकने के कई प्रयास किए। आज भी कुछ लोग अपने आपको भगवान मान बैठे हैं।

सेवा करने वाले को जेल में डाला

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए आगे लिखा, आज देश और बच्चों की सेवा करने वाले प्रहलाद को कारागार में डाल दिया। पर न प्रह्लाद को वो तब रोक पाये थे, न अब रोक पाएंगे।

ईडी ने सिसोदिया को किया गिरफ्तार

मनीष सिसोदिया को सीबीआई के बाद ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने सिसोदिया को गुरुवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है। ईडी से पहले मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। मनीष सिसोदिया को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें सीबीआई की कस्टडी में भेजा गया था। सिसोदिया की सीबीआई कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सिसोदिया फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है।

आज होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

आबकारी नीति घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट के बाद सिसोदिया ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, जिसकी सुनवाई आज दोपहर में होनी है। वहीं, आज ही ईडी ने भी उनकी गिरफ्तारी के बाद अदालत में पेशी वारंट दायर कर दिया है, जिस पर भी दोपहर में ही सुनवाई होगी।