लखनऊ । आगामी लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों के साथ आने पर कटाक्ष करते हुए भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष बस मीडिया में है जमीन पर नहीं। उपमुख्यमंत्री मौर्य ने विश्वास प्रकट किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा यूपी में सभी 80 लोकसभा सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल 2017 में भी साथ आये थे लेकिन वे भाजपा को हरा नहीं पाये।
गौतम बुद्ध नगर में अगले लोकसभा चुनाव के सिलसिले में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ एक समीक्षा बैठक के बाद उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा यूपी में गौतम बुद्ध नगर समेत सभी 80 सीट जीत रही है तथा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा केंद्र में तीसरी बार सरकार बनायेगी। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दल बस मीडिया में नजर आते हैं वे जमीन पर कहीं नहीं हैं।
मौर्य ने कहा कि यूपी सरकार निठारी हत्याकांड में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश की समीक्षा करेगी और जरूरत पड़ने पर उच्चतम न्यायालय जायेगी। उच्च न्यायालय ने सोमवार को घरेलू सहायक सुरेंद्र कोली और उसके नियोक्ता मोनिंदर सिंह पंढेर को इस मामले में बरी कर दिया। दोनों को निचली अदालत ने मृत्युदंड सुनाया था।