केएल राहुल इन दिनों अपनी सर्जरी के बाद रिहैब के चलते भारतीय टीम में वापसी की राह पर हैं। ऐसे में किशन ने केएल राहुल का मजाक उड़ाया है। 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दूसरे ओवर में एक गेंद का पीछा करते समय राहुल के दाहिने पैर की हड्डी मे चोट लगी थी और ऐसे में उन्हें मैच से बाहर जाना पड़ा, जिसके चलते वह आईपीएल 2023 से भी बाहर हो गए थे।

डब्ल्यूटीसी से भी बाहर रहे राहुल-

केएल राहुल चोट के कारण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भी अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवा सके। ऐसे में राहुल ने सर्जरी के बाद ट्वीट करते हुए अपडेट दिया। राहुल ने लिखा कि सभी को नमस्कार, मेरी सर्जरी हो गई है और यह पूरी तरह से सफल रही। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ का बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और सब कुछ ठीक चल रहा है। मैं अब स्वस्थ होने की राह पर हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने और मैदान पर वापसी करने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं।

राहुल ने शेयर किए वीडियो और फोटो-

इसके बाद से राहुल अपने फैंस को लगातार फोटो और वीडियो के जरिए रिकवरी को लेकर अपडेट कर रहे हैं। गुरुवार को, 31 वर्षीय खिलाड़ी ने चोट से वापसी करते हुए गुरुवार को कई फोटो और वीडियो पोस्ट किए। राहुल ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा "एक हफ्ता दूर"। ऐसे में राहुल की एक पोस्ट पर सबसे दिलचस्प कमेंट ईशान किशन का था। किशन ने राहुल को मजे में पूछा कि " मिस्टर रजनी इतना ज्यादा क्यों कर रहे हैं।

ईशान किशन ने लिया मजाक- 

इससे जाहिर तौर पर प्रशंसकों में हलचल मच गई कि राहुल की पोस्ट पर किशन के कमेंट पर भी काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया देंगे। इससे पहले ऋषभ पंत ने भी पहले केएल राहुल का सर्जरी के बाद वापसी की राह पर होने के लिए स्वागत किया था। हालांकि पंत खुद भी इस समय रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में हैं।