सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूर तीन साल हो चुके हैं। 14 जून 2020 को उन्होंने अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे।

एक्टर के निधन से आज तक उनके फैंस और परिवार वाले उबर नहीं पाए हैं। एक्टर की तीसरी पुण्यतिथि पर उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान से लेकर रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

कृति सेनन ने शेयर किया खास पोस्ट

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ नहीं लिखा बस ब्लैक बैकग्राउंड के साथ एक रेड हार्ट बनाया है। इसी के साथ उन्होंने बैकग्राउंड में फिल्म 'राब्ता' का गाना भी शेयर किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि उन्होंने यह पोस्ट सुशांत के लिए ही किया है।

कृति और सुशांत की लव स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के चर्चे तब हुए थे। जब दोनों ने एक साथ फिल्म 'राब्ता' में काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया था कि फिल्म 'राब्ता' के सेट पर कृति और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे के नजदीक भी आए थे। दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं कृति कई बार सुशांत के फ्लैट में उनसे मिलने पहुंची थी।

सारा अली खान ने किया सुशांत को याद

सारा अली खान ने भी सुशांत संग अपनी कुछ यादों का साझा किया है। इस पोस्ट के साथ सारा ने लिखा, पहली बार हमने केदारनाथ के रास्ते पर। मेरे पहले शूट पर। मुझे पता है कि कोई कभी पहले जैसा महसूस नहीं कर पाएगा। लेकिन एक्शन, कट, सनराइज, नदी, बादल, मूनलाइट, केदरनाथ और अल्लाह के बीच मुझे पता है कि तुम वहां हो। तारों के बीच चमकते रहो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।