बिलासपुर । मिशन 2024 की मजबूती के लिए पार्टी हाई कमान के निर्देशानुसार बिलासपुर जिले में दीवार लेखन अभियान शुरू हो गया है। इसका शुभारंभ भाजपा के विधायक एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने पश्चिम मंडल में अपने बूथ अंतर्गत वॉल पेंटिंग बनाकर किया। वॉल पेटिंग में अमर अग्रवाल ने पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल का फूल बनाकर ‘एक बार फिर से मोदी सरकार’ का स्लोगन भी लिखा। अमर अग्रवाल ने बताया इस अभियान की शुरुआत 15 जनवरी 2024 को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की थी।
उसके बाद पार्टी के विभिन्न प्रदेशों में समस्त मंडलो के प्रत्येक बूथ में दीवार लेखन अभियान की शुरुआत की गई है। उन्होंने क्लस्टर अंतर्गत जिलेभर के कार्यकर्ताओं से भी आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने बूथ पर 5-5 वॉल पेंटिंग बनाएं तथा भाजपा की नीतियों व योजनाओं का पुरजोर प्रचार करे। इस मौके पर उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास के मूलमंत्र पर काम करते हुए समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य किया है. सरकार की योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिला है।
मोदी ने सर्वहारा वर्ग के कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को लागू किया है, मालूम हो छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटों में चार सीटों सरगुजा, बिलासपुर कोरबा और रायगढ़ क्लस्टर हेतु अमर अग्रवाल को पार्टी हाईकमान के द्वारा लोकसभा प्रभारी बनाया गया है। अग्रवाल का मानना है भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में इस बार पहले से भी ज्यादा 400 सीटों पर विजय का लक्ष्य लेकर चल रही है, छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर मोदी जी की गारंटी ,भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत जनता ने छत्तीसगढ़ से जीत आशीर्वाद देने का मन बना लिया है। भाजयुमो बिलासपुर ने नए वोटर्स ऑनलाइन पंजीयन का कार्य भी शुरू किया है। अपरान्ह सत्र में अग्रवाल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियो को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आवश्यक प्रशिक्षण देते हुए आवश्यक निर्देश दिए एवं भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह संबंधित कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर सहभागिता निभाते हुए विभिन्न मंडलों में युवाओं एवं विभिन्न वर्गों को जोडऩे का आह्वान किया।
भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मंडल की इकाई के द्वारा विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने वाले सबके प्रिय विधायक अमर अग्रवाल का तेग बहादुर भवन में विगत संध्या सम्मान समारोह आयोजित कर अभिनंदन किया। इस मौके पर अमर अग्रवाल ने कहा बिलासपुर में मिली जीत एक-एक कार्यकर्ताओं की मेहनत और साहस का नतीजा है, पिछले पांच वर्षों में ना उम्मीद हो चुकी बिलासपुर की जनता ने फिर से भारतीय जनता पार्टी को अवसर प्रदान किया है, जनता की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए पार्टी को क्षेत्र की जनता के संपर्क में रहकर उनके सुख-दुख में भागीदारी करनी होगी। लाडले विधायक के सम्मान में पश्चिम मंडल के अध्यक्ष अजीत सिंह भोगल के नेतृत्व में समस्त कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी ने पुष्प वर्षा से स्वागत करते हुए कापियों, चावल, नारियल एवं फूलों से तौल कर अभिनंदन किया। बताया गया निर्धन बच्चों के बीच कापियों का एवं भगवान राम के चरणों में नारियल का तथा मरीजो और गरीबों के बीच फलों का वितरण कराया जाएगा।
ओम नगर के कार्यकर्ताओं ने चावल से तौल कर अमर अग्रवाल का स्वागत किया, जिसे वनवासी कल्याण आश्रम के बच्चों के लिए दिया जाएगा। भाजयुमो मंडल अध्यक्ष वैभव गुप्ता ने अग्रवाल को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, रमेश लालवानी,पार्षद यादव पार्षद श्रद्धा जैन,सुरेश वाधवानी अनुज टंडन,एसके गुप्ता, अमित चतुर्वेदी, लक्ष्मीनारायण कश्यप, चंदन गोस्वामी, वैभव गुप्ता, श्रद्धा जैन,अमित बजाज,आनंद तावड़कर, जगदीश ठाकुर श्रद्धा तिवारी, त्रिलोचन सिंह, मीनाक्षी यादव ,सरिता ठाकुर ,बबीता वाडेकर सुखविंदर सिंह महावीर अग्रवाल, विनोद यादव किशन यादव उमेश यादव रामावतार सूर्यवंशी, अमित बजाज आदि उपस्थित थे।