गुरुग्राम । गुरुग्राम के देवीलाल नगर में दुल्हेंडी की रात को फायरिंग हुई। स्कॉर्पियो में सवार अज्ञात बदमाशों ने मस्जिद के बाहर गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मस्जिद के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी और जांच शुरू कर दी। पुलिस प्रवक्ता संदीप कुमार का कहना हैं कि आरोपियों की तलाश जारी है। दुल्हेंडी की देर रात सोमवार को करीब पौने 11.00 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी देवी लाल नगर की गली नंबर-9 में पहुंची। गाड़ी चालक गाड़ी को जब गली में मोडऩे लगा तो वह एक मकान के बाहर बनी चबूतरे पर अटक गई। 
चश्मदीद के अनुसार स्कॉर्पियो सवार ने उसे गाड़ी के आगे पत्थर होने की बात कहकर पत्थर हटाने के लिए कहा। जब अब्दुल हफीज ने उसे पत्थर न होने की बात कही तो स्कॉर्पियो सवार ने गाड़ी को पीछे करके दोबारा उस चबूतरे पर चढ़ा दी। इस पर मकान मालिक नीचे उतर आया। आरोप है कि स्कॉर्पियो सवार ने अपनी गाड़ी को रोका और उसमें से दो युवक उतर कर आए। उन्होंने मस्जिद का गेट खुलवाने का प्रयास किया। वे भड़क गए और अभद्रता करते हुए वापस जाने लगे। 
अब्दुल हफीज का आरोप है कि एक युवक ने पहले उनके कंधे पर हाथ रखा और गोली मारने की बात कहते हुए अचानक गोली चला दी। गोली चलाकर वह मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस की मानें तो सीसीटीवी कैमरे में स्कॉर्पियो गाड़ी आते हुए दिखाई दे रही है। वह कुछ देर के लिए गेट के पास रुकी है। इसमें से 2 युवक निकले, जो सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं। मौके से गोली का खोल भी बरामद किया गया है।