मुरैना ।   चुनाव से पहले ही भाजपा को लाड़ली बहनें याद क्यों आईं, 18 साल में यह बहनें याद क्यों नहीं आईं। इस महीने महिलाओं को 1250 रुपये मिले होंगे, मैं कहता हूं इन्हें पर्स में रखिए और कांग्रेस को वोट दीजिए, क्योंकि कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम हर बहन को 1500 रुपये महीने का देंगे। अगले महीने से आप सबको 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलने जा रहा है। हमारी सरकार बनते ही पेंशन की राशि 1200 रुपये महीने करेंगे। किसानों का कर्ज फिर माफ होगा। मुरैना के जीवाजीगंज में कांग्रेस के समर्थन में सभा करते हुए यह बातें छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने कहीं।

कांग्रेस वचन निभाती है

नकुल नाथ ने कहा कि कांग्रेस वचन निभाती है, भाजपा की तरह झूठी घोषणा, वादे नहीं करती। कमल नाथ ने 11 गारंटी और 101 वचन दिए हैं, जिन्हें हम निभाएंगे। उन्होंने कहा कि यह कोई मामूली विधानसभा चुनाव नहीं है। यह मप्र और मुरैना के भविष्य का चुनाव है। आज मुरैना व प्रदेश की स्थिति आपके सामने है। रोजगार की बात करें तो बेरोजगारी में मप्र नंबर एक। महिला अत्याचार में मप्र नंबर एक, आदिवासियों पर अत्याचार में मप्र नंबर एक, किसानों की आत्महत्या की बात करें तो हमारा मप्र किसानों की आत्महत्या में भी नंबर एक है। क्या ऐसा प्रदेश हमें अपनी आने वाली पीढ़ी को सौंपना है।

किसानों पर दर्ज केस वापस लेने की घोषणा

नकुल नाथ ने कहा, कि आपने 18 साल भाजपा की सरकार को आजमाया है और 15 महीने कमल नाथ की सरकार को भी आजमाया है। पिछले चुनाव में किसानों को कहा था कि हर किसान को दो लाख रुपये तक का कर्जा माफ करेंगे। हमारी सरकार 15 महीने रही, उसमें हमने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। हम फिर से किसानों को वचन देते हैं, कि किसानों का दो लाख रुपये तक का कर्जा फिर माफ किया जाएगा। किसानों को पांच हार्सपावर तक की बिजली मुफ्त मिलेगी। किसानों पर दर्ज केस वापिस लिए जाएंगे।