कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा थोड़े दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। मेकर्स फिल्म की हाइप बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। सत्यप्रेम की कथा के ट्रेलर की सफलता के बाद अब गाने रिलीज किए जा रहे है।

सत्यप्रेम की कथा का हाल ही में रोमांटिक गाना तू मेरी रहना रिलीज किया गया था। अब फिल्म का नया ट्रैक गुज्जु पटाका जारी कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन इस गाने में दूल्हे की एंट्री लेते हुए दिख रहे हैं। सॉन्ग में गुजरात का कल्चर देखने को मिल रहा है और कार्तिक भी गुजराती लड़के के लुक में परफेक्ट लग रहे हैं।

सत्यप्रेम की कथा एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी के साथ इसके गाने सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाले है। सत्यप्रेम की कथा का पहला गाना तू मेरी रहना में कार्तिक और कियारा की शादी का सीन दिखाया गया।

सत्यप्रेम की कथा के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इनके अलावा गजराज राव, सुप्रिया पाठक, ऋतु शिवपुरी, और महरु शेख भी अहम किरदारों में हैं।

सत्यप्रेम की कथा का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है। वहीं, साजिद नाडियडवाला, शारीन मंत्री केड़िया और किशोर अरोड़ा ने मिलकर प्रोड्यूसर किया है। सत्यप्रेम की कथा कुछ दिनों बाद 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

सत्यप्रेम की कथा में मॉर्डन लव की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म में कियारा- कथा और कार्तिक- सत्यप्रेम के रोल में है। कथा एक हाइ सोसाइटी गुजराती लड़की है तो वहीं सत्यप्रेम मिडिल क्लास गुजराती लड़का है, जो अपनी ही दुनिया में मस्त है। परेशानी तब शुरू होती है जब दोनों की शादी हो जाती है, क्योंकि कथा और सत्यप्रेम के लिए साथ रहना मुश्किल हो जाता है। अब दोनों अपनी उलझनों की वजह से अलग हो जाएंगे या हर मुश्किल पार करके एक-दूसरे का साथ निभाएंगे, सत्यप्रेम की कथा की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।