साउथ सुपरस्टार विजय ने लोकेश कनगराज की 'लियो' की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वह अपनी अगली फिल्म 'दलपति 68' की तैयारी में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। वह 'लियो' के साथ-साथ आगामी फिल्म 'दलपति 68' को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। कुछ महीनों पहले ही इस फिल्म की घोषणा की गई थी, जिसके बाद से ही फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है। इस बीच फिल्म पर एक नया अपडेट सामने आया है, जो फिल्म में अभिनेता के किरदार से जुड़ा हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेंकट प्रभु के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विजय डबल रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह पिता और पुत्र का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। बता दें कि यह खबर तो पहले ही आ चुकी थी कि फिल्म में विजय दोहरी भूमिका निभा सकते हैं, लेकिन अब इसके साथ एक और नया मोड़ सामने आया है। अभिनेता के डबल रोल के साथ फिल्म में एक और नया ट्विस्ट डाला जाएगा।

दरअसल, कहा जा रहा है कि 'दलपति 68' में विजय के दोनों किरदार एक-दूसरे से बिलकुल विपरीत होंगे। वह दोनों एक दूसरे के सामने दिखाई देंगे यानी एक विजय का मुकाबला दूसरे विजय के साथ होगा। हालांकि इसकी कहानी और अभिनेता के किरदार के बारे में अधिक जानकारी अभी भी गुप्त रखी गई है। जल्द ही कलाकारों से संबंधित आधिकारिक पुष्टि हो जाएगी, लेकिन अब फैंस के बीच इस बात का उत्साह है कि वेंकट प्रभु विजय के दो पात्रों को कैसे प्रदर्शित करेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि विजय पहले भी डबल रोल निभा चुके हैं। एटली की 'बिगिल' में थलपति विजय ने पिता और पुत्र दोनों की भूमिकाएं निभाई थीं, इसलिए 'दलपति 68' अभिनेता को दोहरी भूमिका में देखने के लिए फैंस और उत्साहित हो गए हैं। 'दलपति 68' की बात करें तो फिल्म में युवान शंकर राजा का संगीत सुनने को मिलेगा। दो दशक के बाद वह विजय की किसी फिल्म में संगीत देने जा रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विजय जल्द ही फिल्म 'लियो' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है। यह गैंगस्टर एक्शन ड्रामा फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की रिलीज डेट नजदीक होने की वजह से विजय अपना पूरा ध्यान 'लियो' पर केंद्रित कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के बाद वह नवंबर महीने से 'थलापति 68' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।