नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी ने भाजपानीत केंद्र पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह पार्टी और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति के रास्ते में बाधाएं पैदा कर रही है। आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह केवल उनकी पार्टी या पंजाब के बारे में नहीं है। अपने तानाशाही रवैये और सीबीआई और ईडी जैसी केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर भाजपा हमारे लोकतंत्र को धमकी दे रही है। वे केवल अरविंद केजरीवाल और आप को रोकना चाहते हैं, क्योंकि वे एकमात्र चुनौती देने वाले हैं जो अगले साल के आम चुनावों में नरेंद्र मोदी और भाजपा को चुनौती देंगे। बीजेपी अरविंद केजरीवाल से डर गई है।
कंग के साथ पार्टी नेता नील गर्ग, बिक्रमजीत पासी और गगनदीप सिंह भी थे। कंग ने कहा कि सीबीआई और ईडी ने अदालत में स्वीकार किया कि उन्हें गोवा में केवल 19 लाख रुपये के बिल मिले। इससे साबित होता है कि भाजपा, उसके प्रवक्ताओं और उनके मीडिया द्वारा चलाए गए 100 करोड़ रुपये के शराब घोटाले के बारे में पूरा प्रचार हमारे नेताओं और पार्टी को बदनाम करने के उद्देश्य से किया गया था। यह एक गुप्त स्वीकारोक्ति है कि सबसे ईमानदार, जिम्मेदार और लोकप्रिय राजनीति केजरीवाल की राजनीति है।
आप नेता कंग ने कहा कि सीबीआई और ईडी के जरिए मोदी सरकार एक साल से आप सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वास्तव में कोई शराब घोटाला नहीं है, इसलिए ये एजेंसियां ​​कोई सबूत या गवाह खोजने में नाकाम रहीं। सबसे पहले उन्होंने राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा ​​को गिरफ्तार किया। फिर उन्होंने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया और उन्हें झूठ बोलने के लिए प्रताड़ित किया और मारपीट की। उन्होंने गोवा में 20 से अधिक विक्रेताओं से पूछताछ की और अभी भी कुछ नहीं मिला, क्योंकि कोई घोटाला नहीं है।