भाजपा को नहीं मिल रहे उम्मीदवार, नाम बड़े और दर्शन छोटे


 भोपाल। एमपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों की दूसरी सूची में केंद्रीय मंत्रियों, प्रहलाद पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय जैसे बड़े नामों को शामिल किए जाने पकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दूसरी लिस्ट पर एक ही बात फिट है- नाम बड़े और दर्शन छोटे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि भाजपा ने उम्मीद का आखिरी झूठा दांव खेला है।
कमल नाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स  पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, दूसरी लिस्ट पर एक ही बात फिट है- नाम बड़े और दर्शन छोटे। भाजपा ने मप्र में अपने सांसदों को विधानसभा की टिकट देकर साबित कर दिया है कि भाजपा न तो 2023 के विधानसभा चुनाव में जीत रही है, न 2024 के लोकसभा चुनाव में। इसका सीधा अर्थ ये हुआ कि वो ये मान चुकी है कि एक पार्टी के रूप में तो वो इतना बदनाम हो चुकी है कि चुनाव नहीं जीत रही है, तो फिर क्यों न तथाकथित बड़े नामों पर ही दांव लगाकर देखा जाए।
कमल नाथ ने जीत का दावा करते हुए लिखा कि भाजपा आत्मविश्वास की कमी के संकटकाल से जूझ रही है। अबकी बार भाजपा अपने सबसे बड़े गढ़ में, सबसे बड़ी हार देखेगी। कांग्रेस भाजपा से दोगुनी सीट जीतने जा रही है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार डबल हार की ओर बढ़ रही है।