भोपाल ।  मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में उज्जैन दक्षिण से भाजपा विधायक डा. मोहन यादव के नाम की घोषणा के साथ ही राजधानी भोपाल में सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। मंगलवार सुबह कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ डा. मोहन यादव से मिलने पहुंचे और उन्हें इस नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दी। वीआइपी गेस्ट हाउस में दोनों नेताओं की सौजन्य भेंट हुई।

मप्र के विकास में देंगे सहयोग

मुलाकात के बाद कमल नाथ ने मीडियाकर्मियों से कहा कि मैं उन्हें (मोहन यादव) को बधाई देने यहां आया था। मैंने उनसे कहा कि मप्र के विकास के लिए जो हमारा योगदान होगा, हम अवश्य करेंगे। इस दौरान एक पत्रकार द्वारा कांग्रेस की विपक्ष के तौर पर रणनीति के बारे में पूछे जाने पर कमल नाथ ने कहा कि विपक्ष का जो कर्तव्य होता है, उसे निभाएंगे। हम विपक्ष के तौर पर मप्र के मतदाताओं, मप्र के भविष्य की रक्षा करेंगे। प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन के बारे में पूछे गए सवाल को कमल नाथ टाल गए।

इंटरनेट मीडिया पर भी दी थी बधाई

इससे पहले सोमवार शाम डा. मोहन यादव को भाजपा के विधायक दल का नेता चुने जाने पर कमल नाथ ने उन्हें इंटरनेट मीडिया के जरिए भी बधाई दी थी। कमल नाथ ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा- भारतीय जनता पार्टी विधायक दल का नेता निर्वाचित होने पर श्री मोहन यादव को शुभकामनाएं। मैं आशा करता हूं कि वह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में विधिपूर्वक और राग-द्वेष से रहित होकर शासन करेंगे।