खंडवा ।   पिकअप वाहन और बाइक की टक्कर में बुधवार रात तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इनमें से एक युवक की मौत उपचार के दौरान हो गई। दुर्घटना में गंभीर घायल दो युवकों में से एक को इंदौर रेफर किया गया है। तीनों खालवा से तुलादान के कार्यक्रम से लौट रहे थे।

ग्राम खारकलां में हुई घटना

खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम खारकलां में बुधवार रात्रि नौ बजे के आसपास शराब परिवहन कर रहे पिकअप वाहन ने शराब दुकान के निकट मेन रोड पर बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार राहुल पुत्र फूलचंद विश्वकर्मा, बलराम पुत्र शिवलाल विश्वकर्मा दोनो निवासी बखार और रामविलास पुत्र हरी निवासी बाराकुंड गंभीर घायल हो गए।

खालवा जनपद के वाहन से घायलों को ले गए

ग्रामीणों ने एम्बुलेंस को फोन पर सूचना दी। इस दौरान वहां से गुजर रही खालवा जनपद सीईओ टीना पंवार के वाहन से घायलों को खार स्वस्थ्य केंद्र ले जाया गया। यंहा से खालवा फिर खंडवा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां देर रात राहुल पुत्र फूलचंद की मौत हो गई। वहीं घायल बलराम पुत्र शिवलाल निवासी बखार को गंभीर हालत देख रात इंदौर रेफर किया गया है। रामविलास पुत्र हरी निवासी बाराकुंड का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है।

ढाई वर्ष का बेटा है राहुल का

पीएम करवाने आए राहुल के स्वजनों ने बताया की राहुल की पत्नी अभी गर्भवती है। उसका ढाई वर्ष का एक पुत्र है। राहुल के माता-पिता की भी कुछ वर्ष पहले दुर्घटना में मौत हो चुकी है। राहुल के साथ उसका छोटा भाई रहता है राहुल की मौत के बाद पत्नी और बच्चों पर संकट का पहाड़ टूट पड़ा है। बताया जाता है कि खालवा में राहुल के भांजे का तुलादान कार्यक्रम था। तीनों वहां से वापस बखार लौट रहे थे। इस मामले मे खालवा थाना प्रभारी ओमप्रकाश मार्को द्वारा शराब वाहन को हिरासत में लेकर खालवा थाने में खड़ा करवा दिया है।